सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनThank you for coming: क्या इस बार कर पाई शहनाज गिल की...

Thank you for coming: क्या इस बार कर पाई शहनाज गिल की फिल्म लोगों को इम्प्रेस! जानें लोगों के अलग-अलग रिएक्शन

Date:

Related stories

Thank you for coming: कहते हैं ना कि फिल्म और उसमें मौजूद किरदारों की नैया फैंस ही पार लगाती है और ऐसे में ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ की नैया कैसे पर लगेगी यह देखना दिलचस्प है। शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, करण कुंद्रा सहित कई मल्टी स्टारर फिल्म होने के बावजूद ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को सोशल मीडिया पर खास प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। करण बुलानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है लेकिन उन्हें अब इस मामले में गहन चिंतन करने की जरूरत है। जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है। फिल्म रिलीज से पहले लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज था हालांकि अब रिलीज के बाद इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने सेल्फ लव और सेल्फ केयर के लिए कुछ ऐसा करती हैं जिसकी शायद निजी जिंदगी में किसी ने सोचा नही होगा। आधुनिक सोच पर बनी फिल्म है लेकिन अगर कहा जाए तो कहीं ना कहीं यह फिल्म महिलाओं की सोच को अपमानित करती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म का विषय ही काफी अश्लील है। ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी की फिल्म में अच्छे डायलॉग होंगे लेकिन अब इसे पूरी तरह खारिज किया जा रहा है। वैसे एकता कपूर की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है तो ऐसे में आप चाहे तो इसे देख सकते हैं।

शहनाज और करण के फैंस हैं एक्साइटेड

इस फिल्म को देखने के बाद शहनाज गिल के फैंस काफी नाराज हैं उनका कहना है कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को चुना ही क्यों और वह क्यों इसमें एक्टिंग करने के लिए तैयार हुई। करण कुंद्रा के फैंस का भी यही कहना है। फिल्म में अनिल कपूर का होना तो कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि रिया कपूर की फिल्म में वह नजर आए हैं। वही लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में रहने वाले करण कुंद्रा और शहनाज को लेकर इंटरनेट पर क्रेज है। वैसे कहा जा रहा है कि फिल्म एंटरटेनिंग कम और बोरिंग ज्यादा है। फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश की गई है लेकिन इसमें मेकर्स फेल रहे।

लोगों की प्रतिक्रिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें