शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनदेसी फूड जो Janhvi Kapoor, Malaika Arora और Deepika Padukone को रखता...

देसी फूड जो Janhvi Kapoor, Malaika Arora और Deepika Padukone को रखता है सुपर फिट

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती हूं…

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी...

Janhvi Kapoor: कई मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिटनेस और खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए तरह-तरह की डाइट फॉलो करती हैं और अपना पसंदीदा खाना ही नहीं खाती। यहीं आपको बता दें इंडस्ट्री की कई ऐसी हसीएं हैं जैसे, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और आलिया भट्ट जो किसी डाइट को फॉलो कर के नहीं बल्कि, वह तो केवल घर का खाना खा कर ही फिट रहती हैं। चलिए जानते हैं कि वह आखर क्या खाते हैं और कैसे?

देसी खाने की शौकीन हैं Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

हाल में जान्हवी ने अपने के रीसेंट इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया कि, वह अपनी डेली लाइफ में केवल देसी और घर का बना खाना ही खाती हैं। इस देसी खाने में वह कड़ी-चावल, चिकन कड़ाई, पनीर भुर्जी और दही तड़का खाना पसंद करती हैं। यहीं एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए केवल योगा और वर्कआउट का सहारा ही लेती हैं।

मलाइका अरोड़ा भी पसंद करती हैं घर का खाना

इसी के साथ आपको बता दें, अपनी फिटनेस से हर किसी के होश उड़ाने वाली मलाइका अरोड़ा भी घर के खाने को खाना ही पसंद करती हैं। एक्ट्रेस इस देसी फूड्स में सांबर राइस, फिश करी, दाल, बिरयानी और मलाई चिकन खाती हैं। अपनी फिटने के लिए वह जिम और योगा पाबंदी से करती हैं।

इंडियन फूड लवर हैं दीपिका पादुकोण

आपको बता दें, मलाइका और जान्हवी की तरह स्लिम-ट्रिम रहने वाली दीपिका पादुकोण भी इंडियन और घर का बना खाना काफी ज्यादा पसंद करती हैं। इस होममेड फूड्स में वह अचार के साथ खिचड़ी, इडली सांबर, टमाटर से बनी रस्सम, सेव पूरी और मधु वाडा बड़े चाव से खाती हैं।

दाल-चावल की शौकीन हैं आलिया भट्ट

बाकी एक्ट्रेस की तरह मशहूर डीवा आलिया भट्ट भी घर के खानों को ज्यादा पसंद करती हैं। यहीं बता दें वह घर के बने खानों में सबसे ज्यादा दाल और चावल खाती है। इसी के साथ वह अपनी फिटनेस के लिए वर्कआउट, योगा भी करती हैं।

देसी खाने की दीवानी हैं शेहनाज गिल

शहनाज ने अपना वेट कितनी तेज़ी से कम करा है यह तो आप सभी ने देखा होगा लेकिन, आपको बता दें शहनाज देसी खाने की काफी ज्यादा शौकीन हैं और खुदको उन्हें खाने से नहीं रोक पाती। इसीलिए वह रोज थोड़ा-थोड़ा देसी फूड जैसे, पनीर भुर्जी, दाल तड़का, घी वाली रोटी और सलाद खाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories