Home मनोरंजन The Great Indian Kapil Show में पहुंचे आमिर खान की कपिल शर्मा...

The Great Indian Kapil Show में पहुंचे आमिर खान की कपिल शर्मा ने ली चुटकी, PK फिल्म को लेकर कह दी मजेदार बात

The Great Indian Kapil Show: पीके फिल्म को लेकर कपिल शर्मा ने आमिर खान से पूछा कुछ ऐसा जो है चर्चा में, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा खूब वायरल, लोग भी ले रहे हैं खूब मजे।

0
The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फिलहाल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर काफी चर्चा में है और इस शो में सेलेब्स मेहमान बनकर पहुंचते हैं। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड में आमिर खान जलवा दिखाने वाले हैं लेकिन एक बार फिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बोलती बंद हो जाती है कपिल शर्मा के आगे और वह हंसने लगते हैं। कपिल के जोक पर आमिर ही नहीं वहां मौजूद दर्शक भी लोटपोट हो जाते हैं। बात ही कुछ ऐसी हुई सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहे हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो

कपिल और आमिर की जुगलबंदी है मजेदार

वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल शर्मा आमिर खान की फिल्म पीके की बात कर रहे हैं जिसमें वह रेडियो लिए हुए नजर आए थे। उनकी यह तस्वीर और पोस्टर सोशल मीडिया पर आज भी आग की तरह वायरल होती है। वहीं वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल आमिर से यह पूछते हैं आमिर भाई आपको डर नहीं लगा जो रेडियो आपने पकड़ी थी। वहीं आमिर हंसकर बोलते हैं अरे। आगे कॉमेडियन कहते हैं कि नहीं भगवान ना करें कि आगे अगर रेडियो की फ्रीक्वेंसी ऊपर नीचे हो जाती तो आपको डर नहीं लगा कि सारे ब्रॉडकास्ट तो वही हो जाएगा।

प्रोमो देख लोग हुए एक्साइटेड

कपिल की बात सुनकर आमिर सिर्फ हंसते हैं और कुछ भी बोल नहीं पाते हैं लेकिन यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है। लोग इस पर जमकर चुटकी ले रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “पीके फिल्म वाकई काफी मजेदार था।” तो एक ने कहा, “आप सच में मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो।” एक यूजर का कहना है कि आप दोनों की जोड़ी निश्चित ही धमाल मचाएगी तो एक ने कहा अब शो का इंतजार नहीं कर सकता। बता दें कि नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का यह शो टेलीकास्ट किया जाता है जिसमें अब तक रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version