Home मनोरंजन The Great Indian Kapil Show: 5 साल बाद साथ गुदगुदाने आएंगे सुनील...

The Great Indian Kapil Show: 5 साल बाद साथ गुदगुदाने आएंगे सुनील ग्रोवर और कपिल, इस दिन Netflix पर होगी स्ट्रीम

0
The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: ‘द कपिल शर्मा’ शो की सफलता के बाद अब ओटीटी पर जलवा दिखाने के लिए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आ रहे हैं। जी हां, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की अनाउंसमेंट कर दी गई है जिसमें कपिल शर्मा के अलावा सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह सहित पूरी टीम नजर आने वाली है। इसके अनाउंसमेंट के साथ ही एक प्रोमो भी जारी किया गया है जिसे देखने के बाद कपिल के फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस आगामी प्रोजेक्ट के लिए कपिल शर्मा काफी मेहनत कर रहे थे। आइए देखते हैं क्या है The Great Indian Kapil Show में खास।

The Great Indian Kapil Show इस दिन आएगा कॉमेडी शो

नेटफ्लिक्स में कपिल शर्मा के साथ इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आपके घर का रास्ता हंसी से होकर जाता है द ग्रेट इंडियन कपिल शो 8 बजे से शनिवार को 30 मार्च से शुरू हो रहा है सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।” प्रोमो की शुरुआत होती है कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह तीनों एक साथ बैठकर इस पर चर्चा कर रहे होते हैं। इस शो के नाम का अनाउंसमेंट आखिर कैसे करें। ऐसे में वह अपनी अपनी आइडिया शेयर करते हैं तभी किकू शारदा और सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है।

The Great Indian Kapil Show नेटफ्लिक्स पर करें स्ट्रीम

गौरतलब है कि 2018 में एक फ्लाइट में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा के साथ लड़ाई हो गई थी। वहीं लंबे इंतजार के बाद दोनों को एक साथ फिर से देखना फैंस के लिए वाकई काफी एक्साइटिंग होने वाला है। अब लोगों को इंतजार है 30 मार्च का जब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है। कपिल दर्शकों को एक बार फिर गुदगुदाने की तैयारी में है। वहीं अब कपिल शर्मा के इस शो का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version