गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनTiger Shroff ने जान्हवी के साथ किया सॉलिड डांस, वीडियो के हर...

Tiger Shroff ने जान्हवी के साथ किया सॉलिड डांस, वीडियो के हर मूव पर जोरों से धड़का यूजर्स का दिल

Date:

Related stories

Tiger Shroff: बॉलीवुड के डांस किंग टाइगर श्रॉफ इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्न गणपत को लेकर हर जगह छाए हुए हैं. फिल्म की कमाई को लेकर बड़े-बड़े दावे किये जा रहे हैं. वहीं रीलिज के दो दिन पहले एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो हर जगह धमाल मचा रहा है इसमें टाइगर और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने डांस के सॉलिड मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. इसे देख यूजर्स दिल खोलकर अपना प्यार बरसाते हुए जमकर अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहे हैं. देखिए-

सॉलिड डांस कर दिखाया स्वैग

दरअसल कुछ वत्त पहले ही एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दमदार वीडियो अपलोड किया गया है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इसमें दोनों स्टार्स सोंग ‘कोई पूछे तो बताना, हम आए हैं’ सोंग पर जोरदार डांस करते हुए दिख रहे हैं. वायरल हो रही इस वीडियो में अदाकारा जान्हवी कपूर व्हाइट क्रॉप टोंप और जींस पहने सभी का ध्यान खींच रही हैं तो वहीं ब्लैक लॉवर और चश्मा लगाए टाइगर यूजर्स के दिलों की धड़कने तेज कर रहें।

फैंस हुए थिरकने पर मजबूर

इंटननेट पर ट्रेंड कर रही इस वीडियों जैसे ही शुरू होती है एक्ट्रेस जान्हवी गले की चैन मूंह में लेकर डांस करना शुरू कर देती हैं वहीं उनके पीछे टाइगर भी कदम से कदम मिलाकर सारी स्टेप्स फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख यूजर्स भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पा रहे हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो के सामने आने के चंद मिनटों के अंदर इस पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. वहीं इस पर फैंस जमकर अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं.

फिल्म गणपत को लेकर हैं खबरों में

आपको बता दें कि एक्टर कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म गणपत जल्द ही सिनेमाघरों में एंट्री मारने जा रहे हैं. दोनों के फेंस इसका काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं जोकि अब जाकर खत्म होगा वहीं कुछ वक्त पहले ही इस मूवी का एक नया धांसू प्रोमो भी सामने आया है जिसे लोग अच्छा रिस्पोंस दे रहे हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें