सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनTiger Shroff शर्टलेस होकर डंगरी लुक को इस तरह किया स्टाइल, एब्स...

Tiger Shroff शर्टलेस होकर डंगरी लुक को इस तरह किया स्टाइल, एब्स और मशल्स देख लड़कियां हुई कायल

Date:

Related stories

Tiger Shroff: बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ लोगों के बीच अपनी फिल्मों से ज्यादा फिट बॉडी और फिजिक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। यह बात सच है कि टाइगर श्रॉफ को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है और वह कई यंग लोगों की प्रेरणा हैं। फिट बॉडी से लोगों को इंस्पायर करने में इस एक्टर का कोई जवाब नहीं है और वह अपने टोंड मसल्स और एब्स को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर घायल हो गए हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इन तस्वीरों में।

फिट बॉडी दिखाकर टाइगर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का यह लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में है। जहां तक लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट ब्राउन डंगरी से अपने बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान वह शर्टलेस है और सिर्फ डंगरी में नजर आ रहे हैं। विदाउट शर्ट उनका यह डंगरी लुक वाकई काफी खास और स्टाइलिश है और उनके फैंस को इंप्रेस करने के लिए भी काफी है। एक्टर इस दौरान हाथ में राउंड कैप लेकर पोज देते हुए नजर आए हैं और लोगों की निगाहें उनके गले में पड़े हुए लॉकेट पर अटक गई है। एक्टर का यह अंदाज वाकई काफी खास है और वह स्टाइल के मामले में ट्रेंड पर आ गए हैं।

फैशन में भी टाइगर श्रॉफ का नहीं है कोई जवाब

इन तस्वीरों में एक्टर न सिर्फ अपने फिट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं बल्कि अपने फैशन से भी लोगों को इंप्रेस करते हुए नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक काफी चर्चा में है और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं तक रहे हैं। उनके फिजिक से लेकर टाइगर श्रॉफ का डांस लोगों को घायल करने के लिए काफी है और यही वजह है कि वह चर्चा में बने रहते हैं। इन तस्वीरों को देख लोग कमेंट में जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी तारीफ में भर भर कर कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories