गुरूवार, जून 13, 2024
होमपॉलिटिक्सLok Sabha Election 2024 में कन्हैया कुमार को धूल चटाने वाले Manoj...

Lok Sabha Election 2024 में कन्हैया कुमार को धूल चटाने वाले Manoj Tiwari की टॉप 5 फिल्में, आपके वीकेंड्स को बना देंगी खास

Date:

Related stories

Manoj Tiwari: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने मनोरंजन की दुनियां में खूब गर्दा उड़ाने के बाद अब लोकसभा इलेक्शन 2024 (Lok Sabha Election 2024) में नोर्थ ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को शिकस्त दे दी है। यहीं आज हम आपके लिए एक्टर की टॉप 5 फिल्में ढूंढ कर लाए हैं जिसे आपको देखना चाहिए।

Manoj Tiwari की टॉप 5 फिल्में

चलिए अब एक्टर और नेता मनोज तिवारी की टॉप 5 बेस्ट फिल्मों पर एक नजर डालते हैं जिसे आपको एक बार तो जरूर देखना चाहिए।

भोले शंकर में मिथुन दा संग दिखे मनोज

साल 2008 की इस शानदार भोजपूरी फिल्म भोले शंकर में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और भोजपूरी एक्टर मनोज तिवारी ने भाइयों का किरदार निभाया था। दोनों की यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं। इन दोनों एक्टर्स के अलावा फिल्म में मोनालिसा भी नजर आई थीं।

जनम जनम के साथ में कॉमेडी का जादू चलाते दिखे मनोज

भोजपूरी एक्टर मनोज तिवारी की यह जनम जनम के साथ फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे आप अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर सकते हैं। इस फिल्म को साल 2007 में रिलीज़ किया गया था जिसमें एक्टर के अलावा रवि किशन ने भी अहम रोल प्ले किया।

धरती कहे पुकार के में अजय देवगन को टक्कर देते दिखे मनोज तिवारी

2006 में रिलीज़ की गई आलम शेख की इस भोजपुरी फिल्म “धरती कहे पुकार के” में मनोज तिवारी अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देगन को टक्कर देते नजर आए। इस फिल्म को आपको जरूर देखना चाहिए।

मान गए मुग़ल ए आज़म में कॉमेडी करते मनोज तिवारी

भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों में अपना जादू चलाने के बाद हिंदी कॉमेडी फिल्म मान गए मुग़ल ए आज़म में भी नजर आए। एक्टर की यह फिल्म बेहद अच्छी और क्राइम कॉमेडी फिल्म है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं।

एलान में दिखा मोनोज तिवारी का दिलेर अंदाज

अगर आप एक क्राइम थ्रिलर फिल्म देखना का शौक रखते हैं तो भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी की यह फिल्म एलान आपके लिए एक बेस्ट मूवी है। इस मूवी को आप अपने वीकेंड को खास बनाने के लिए यूट्यूब पर देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories