बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनशादी हो या पार्टी, आप भी Mrunal Thakur के इन हसीन ब्लाउज...

शादी हो या पार्टी, आप भी Mrunal Thakur के इन हसीन ब्लाउज डिज़ाइन में दिख सकती हैं बवाल

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और स्टाइलिंग के लिए भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस का फैशन सेंस काफी अच्छा और यूनिक है जिससे वह अपने दीवानों के साथ बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी इंप्रेस कर देती हैं। यहीं आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के बेहद हसीन और स्टाइलिश ब्लाउज डिज़ाइन लेकर आए हैं जिसे आप शादियों और पार्टीज में भी वेयर कर बवाल दिख सकती हैं।

1. Mrunal Thakur का फुल स्लीव स्टाइलिश ब्लाउज

मृणाल का यह फुल स्लीव ब्लाउज डिज़ाइन उनपर काफी देसी और क्लासी वाईब दे रहा है। यहीं एक्ट्रेस की तरह आप भी पार्टीज की लाइमलाइट चुराने के लिए उनका यह फुल स्लीव स्टाइलिश ब्लाउज ले सकती हैं।

2. बैकलेस डोरी ब्लाउज

अगर आप भी एक नई नवेली दुल्हन है और आप अपने ससुराल में खूबसूरत दिख हर किसी के तोते उड़ाना चाहती हैं तो, आपको मृणाल का यह बैकलेस डोरी ब्लाउज तो जरूर ट्राई करना चाहिए। जिसे पहनकर आप भी किसी हीरोईन की तरह दिखेंगी।

3. स्लीवलेस ब्लाउज

अगर आपको ट्रेंडी दिखने के लिए स्लीवलेस ब्लाउज पहनना पसंद है तो, बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल का यह स्लीवलेस एंड डीप नेक ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट है। और आप इसे केवल किसी शादी में ही नहीं पार्टीज में भी वेयर कर सकती हैं।

4. डीप वी नेक ब्लाउज

मृणाल का यह डीप वी नेक ब्लाउज उनपर काफी हसीन और स्टाइलिश दिख रहा है। यहीं अगर आप भी इनकी तरह पार्टीज में बवाल दिख हर किसी का दिल चुराना चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस का यह डीप वी नेक ब्लाउज जरूर ट्राई करना चाहिए।

5. हैवी ब्लाउज

मशहूर एक्ट्रेस मृणाल का यह हैवी ब्लाउज ब्राइड्स के साथ-साथ न्यूली वेड भी शादियों में पहन सकती हैं। यहीं एक्ट्रेस के ब्लाउज पर हुआ यह डिटेलड वर्क देख आपकी सहेलियां ही नहीं नंदे भी जल जाएंगी। और अगर आप इसमें चार चांद लगाना चाहती हैं तो, मृणाल की तरह कुंदन की ज्वैलरी पेयर कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories