Home मनोरंजन गर्मियों में क्लासी दिखने के लिए Nora Fatehi के इन टॉप 5...

गर्मियों में क्लासी दिखने के लिए Nora Fatehi के इन टॉप 5 समर लुक से लें इंस्पिरेशन

अगर आप भी Nora Fatehi की तरह गर्मियों में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो, आज हम आपके लिए उनके क्लासी समर लुक्स लाए हैं जिनसे आपको भी इंस्पिरेशन लेनी चाहिए।

0
Nora Fatehi

Nora Fatehi: अक्सर लड़कियां गर्मियों में अपनी स्टाइलिंग और फैशन को लेकर परेशान रहती हैं। और यही सोचती रहती हैं कि, वह आखिर गर्मियों में खुदको स्टाइलिश कैसे दिखाएं। इसलिए आज हम आपके लिए फैशन इंस्टा नोरा फतेही (Nora Fatehi) के कई बवाल समर लुक लेकर आए हैं जिन्हें ट्राई कर आप भी इस गर्मी में क्लासी दिख सकती हैं। तो चलिए उनके टॉप 5 समर लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

1. स्किनी जींस विद ट्यूब टॉप

गर्मियों में बढ़ती गर्मी से बचने और खुदको स्टाइलिश दिखाने के लिए आप नोरा के इस स्किनी जींस विद स्लीवलेस ट्यूब टॉप लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहीं आप इस लुक को और भी क्लासी बनाना चाहती हैं तो, नोरा की तरह एक कैप भी वेयर कर सकती हैं।

2. मिनी रेड ड्रेस

नोरा की यह मिनी रेड ड्रेस उनपर काफी हसीन और कातिलाना दिख रही हैं। और अगर आप भी उनकी तरह अपने समर लुक से हर कसी का दिल धड़काना चाहती हैं तो, नोरा की इस रेड ड्रेस के साथ गोल्ड की ट्रेंडी ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं।

3. स्लिट कट जॉर्जेट गाउन

यहीं अगर आप अपने समर पार्टी लुक के लिए परेशान हैं और एक एलिगेंट लुक चाहती हैं तो, आपको नोरा के इस जॉर्जेट स्लिट कट गाउन को वेयर करना चाहिए जो आपको भी उनकी तरह पार्टीज में बवाल दिखाएगा।

4. ऑल ब्लैक लुक

नोरा का यह ऑल ब्लैक लुक उनपर काफी बॉसी और एलिगेंट वाईब दे रहा है, यहीं आप भी इस समर में आउटिंग के लिए इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। जिसके लिए आपको ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टॉप एंड सेम कलर के शूज स्टाइल करने चाहिए।

5. कॉटन ड्रेस

नोरा फतेही की यह कॉटन ड्रेस विद व्हाइट हैंडबैग आपको भी उनकी तरह काफी एक्सपेंसिव एंड पार्टीपरफेक्ट लुक दे सकता है। जिसे गर्मियों में क्रिएट कर आप क्लासी ही नहीं काफी दिलकश भी दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version