शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनTejasswi Prakash के साड़ी लुक्स हैं गजब, ट्राई कर आप भी दिखेंगी...

Tejasswi Prakash के साड़ी लुक्स हैं गजब, ट्राई कर आप भी दिखेंगी बवाल

Date:

Related stories

Tejasswi Prakash: मशहूर नागिन और टीवी की दुनियां में बहुओं को टक्कर देने वाली मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर लोगों को अपने कातिलाना हुस्न एंड बवाल लुक के लिए काफी पसंद आती हैं। अगर आपको भी उनकी स्टाइलिंग काफी ज्यादा पसदं है तो, आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के टॉप 5 साड़ी लुक्स लेकर आए हैं।

Tejasswi Prakash के टॉप 5 साड़ी लुक्स

हम आपके लिए तेजस्वी के ऐसे टॉप 5 साड़ी लुक्स ढूंढ कर लाए हैं जिन्हें ट्राई कर आप भी पटोला दिखेंगी, चलिए अब उनके लुक्स पर एक नजर डालते है।

1. थ्रेड वर्क साड़ी

अगर आपको थ्रेड वर्क कपड़े या हाथ के काम वाली साड़ी पहनना पसंद है तो, तेजस्वी की यह साड़ी और उनका लुक केवल आपके लिए ही बना है। आप भी एक्ट्रेस की तरह किसी थ्रेड वर्क साड़ी को ओपन हेयर्स एंड रैप्ड पल्लू से एक बवाल लुक क्रिएट कर सकती हैं।

2. वाइब्रेंट पिंक साड़ी

अगर आप भी एक नइ नवैली दुल्हन है तो, आपको अपने ससुराल में अच्छा इंस्प्रेशन दिखाने और हर किसी का अटेंशन पाने के लिए तेजस्वी का यह वाइब्रेंट पिंक साड़ी लुक जरूर अपनाना चाहिए।

3. कॉटन की पिंटेड साड़ी

यंग गर्ल्स को स्टाइलिश एंड ट्रेंडी दिखाने के लिए एक्ट्रेस का यह कॉटन प्रिंटेड साड़ी विद चोकर लुक भी परफेक्ट है। यहीं आप भी तेजस्वी की तरह इस लुक को स्लीवलेस ब्लाउज और फ्लैट बन से कम्पलीट कर सकती हैं।

4. जॉर्जेट साड़ी

अगर आपको भी तेजस्वी की तरह अपना स्लिम और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करना पसंद है तो, एक्ट्रेस की यह जॉर्जेट साड़ी लुक आपके लिए परफेक्ट है। यहीं एक्ट्रेस की तरह आप भी इस लुक के साथ हैवी वर्क ब्लाउज और वैवी हेयर्स कैरी कर सकती हैं।

5. स्टोन वर्क साड़ी

एक्ट्रेस की तरह शादियों और पार्टीज की लाइमलाइट चुराने के लिए आप तेजस्वी के इस हैवी गोल्डन वर्क साड़ी को भी ले सकती हैं। यहीं अपने इस लुक को और भी बवाल बनाने के लिए आप भी डायमंड के नेकलेस को पेयर कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories