मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनपार्टीज में दिखना है बवाल तो, आज ही अपनाएं Kriti Sanon के...

पार्टीज में दिखना है बवाल तो, आज ही अपनाएं Kriti Sanon के क्लासी हेयरस्टाइल्स

Date:

Related stories

Kriti Sanon की बोल्डनेस से धड़का फैंस का दिल, बोले “आप तो हमेशा….

Kriti Sanon: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपनी शानदार...

Kriti Sanon: ज्यादातर लड़कियां पार्टीस में जाने से पहले ही यह सोच कर परेशान हो जाती हैं कि, हम क्या पहने या क्या हेयरस्टाइल बनाएं। और हेयर्स का मसला तो हर कसी के साथ आता है क्योंकि, कई लोग अकेले रहते हैं कोई उनकी हेल्प करने वाला नहीं होता और कई लोग ऐसे होते हैं जो पार्लर से हेयर स्टाइल करवाना अफोर्ड ही नहीं कर पाती। तो, अब से आपको इस चीज के लिए परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि, आज हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के कई ऐसे और ट्रेंडी हेयरस्टाइल ढूंढ कर लाए हैं जिसे बना कर आप किसी हीरोइन से कम नहीं दिखेंगी।

Kriti Sanon के क्लासी हेयरस्टाइल्स

तो, चलिए अज आपकी इस समस्या को दूर करने और आपको पार्टीज में कातिलाना दिखाने के लिए कृति सेनन के क्लासी हेयरस्टाइल्स पर एक नजर डालते हैं।

1. फ्रंट फ्लिक्स हेयर

कृति का यह फ्रंटफ्लिक्स हेयरस्टाइल उनपर काफी जबरदस्त और बवाल दिख रहा है। और अगर आप भी उनकी तरह हसीन दिखना चाहती हैं तो, उनका यह फ्रंट फ्लिक्स हेयरस्टाइल पार्टीज में जाने से पहले बना सकती हैं।

2. मिडपार्टीशन पोनी

अगर आप ट्रेंडी के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो, आपको कृति का यह मिडपार्टीशन पोनी वाला हेयरस्टाइल जरूर ट्राई करना चाहिए। और एक्ट्रेस की तरह आप भी गोल्ड इयरिंग्स से इसे एक क्लासी टच दे सकती हैं।

3. सॉफ्ट कर्ल्स

अगर आपके बाल भी छोटे हैं और आप उन्हें किसी भी तरह स्टाइल नहीं कर पाती तो उन्हें कृति की तरह पार्टीज में एलिगेंट दिखाने के लिए आप सॉफ्ट कर्ल भी कर सकती हैं। जो कृति की तरह आपको भी उतना ही स्टाइलिश दिखाएगा।

4. मिड पार्टीशन स्ट्रेट हेयर

कृतिका यह मिड पार्टीशन स्ट्रेट हेयर आपके सभी लुक के साथ चल जाएगा बल्कि, एक्ट्रेस की तरह आपको भी इस हेयरस्टाइल को बना कर पार्टी में सेलिब्रिटी जैसे फील होगा।

5. मेसी हेयर

अगर अप भी कृति की तरह अपने ट्रेंडी लुक से महफिल की जान बनना चाहती हैं तो, आप अपने किसी भी पार्टी लुक के साथ कृति का यह मेसी हेयर लुक क्रिएट कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories