शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनUpcoming Movies June 2024: Kalki 2898 AD से लेकर Chandu Champion तक,...

Upcoming Movies June 2024: Kalki 2898 AD से लेकर Chandu Champion तक, इस महीने इन फिल्मों से भरपूर होगा एंटरटेनमेंट

Date:

Related stories

Upcoming Movies June 2024: इस महीने कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है और ऐसे में सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी कई फिल्में दस्तक वाली है जिसे आप इस महीने एंजॉय कर सकते हैं। इस लिस्ट में कल्कि 2898 एडी से लेकर महाराज तक का नाम शामिल है जो एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। ऐसे में एक्शन फिल्म से लेकर एक साइंस थ्रिलर तक को देखने के लिए आप तैयार हो जाइए क्योंकि इस महीने होने वाला है खूब सारा धमाल। ऐसे में इन फिल्मों को कर ले वॉच लिस्ट में शामिल ताकि कोई भी इसमें से मिस ना हो सके।

कल्कि 2898 एडी

‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन की फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी स्टार कास्ट के तौर पर दिखाई देंगे। इस फिल्म का पिछले लंबे समय से लोगों को इंतजार था और ऐसे में अब धमाल होना लाजमी है।

चंदू चैंपियन

अगर दूसरी फिल्म की बात करें जो इसी महीने आने वाली है ‘चंदू चैंपियन‘। जी हां चंदू के किरदार में दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन और यह कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म है। यह 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

इश्क विश्क रिबॉउंड

अगर इस महीने की फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म का सिक्वल ‘इश्क विश्क रिबॉउंड’ भी रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इसमें रोहित श्रॉफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान जैसे किरदार दिखाई देंगे।

महाराज

आमिर खान के फैंस को भी इस महीने तोहफा मिलने वाला है क्योंकि उनके बेटे जुनैद खान डेब्यू करने के लिए तैयार है। जुनैद की फिल्म ‘महाराजा’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 14 जून 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में जयदीप अहलावत शर्वरी और शालिनी पांडे नजर आने वाली है।

ब्लैकआउट

मौनी रॉय और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘ब्लैकआउट’ 7 जून 2024 को जिओ सिनेमा पर रिलीज होगी। यह फिल्म कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories