Home मनोरंजन Urfi Javed ने जान का खतरा बताते हुए BJP नेता चित्रा वाघ...

Urfi Javed ने जान का खतरा बताते हुए BJP नेता चित्रा वाघ पर लगाया आरोप, महाराष्ट्र महिला आयोग ने की सुरक्षा की मांग

0

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में होती हैं। एक्ट्रेस विवादित बयान हो या अजीबोगरीब ड्रेस लाइमलाइट में आ जाती हैं। फिलहाल उर्फी का महाराष्ट्र में एक भाजपा नेता चित्रा वाघ के साथ विवाद चल रहा है जिन्होंने उर्फी पर मुंबई की सड़कों पर न्यूडिटी फैलाने के लिए शिकायत दर्ज की थी। अब उर्फी ने नेता के खिलाफ महाराष्ट्र महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अब महाराष्ट्र महिला आयोग ने उर्फी की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र भेजा है।

यह है पूरा मामला

महिला आयोग ने कहा, “हम मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर यह पूछने के लिए लिख रहे हैं कि वे सुनिश्चित करें कि अभिनेत्री उर्फी जावेद सुरक्षित हैं। हम चाहते हैं कि मुंबई पुलिस यह सुनिश्चित करे कि चित्रा उर्फी को चोट न पहुंचाए।” मिली जानकारी के मुताबिक उर्फी ने पिछले सप्ताह राज्य महिला आयोग से मुलाकात की और उसने बताया कि भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उसे सार्वजनिक रूप से पीटने की धमकी दी थी।

Also Read: Shark Tank India Season 2: अमन और विनीता का ऑफर लेने के बाद आखिर क्यों ट्रोल हो रही युशिका, जानिए क्या है पूरा मामला

उर्फी को है इस बात का डर

महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने कहा कि “चित्रा वाघ ने अपने राजनीतिक लाभ या व्यक्तिगत प्रचार के लिए उर्फी जावेद को सार्वजनिक रूप से मीडिया के माध्यम से पीटने की धमकी दी है। इसीलिए उर्फी को डर है कि उन पर कभी भी कहीं भी हमला हो सकता है।” इस वजह से आयोग ने उर्फी की सुरक्षा के लिए कार्रवाई करने को कहा। आयोग ने पुलिस से यह भी सुनिश्चित करने को कहा कि उर्फी की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। आयोग यह भी जानना चाहता है कि पुलिस ने अब तक क्या कार्रवाई की है।

उर्फी जावेद और चित्रा वाघ के बीच विवाद जारी

बता दें कि उर्फी जावेद और चित्रा वाघ के बीच विवाद लंबे समय से जारी है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर हमलावर हैं। बीते दिन उर्फी से इस मामले में पूछताछ भी हुई थी जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी दिखाई थी। बीजेपी नेता के अनुसार उर्फी मुंबई की सड़कों पर ‘अंग प्रदर्शन’ कर लोगों पर गलत प्रभाव छोड़ रही है जिसपर पुलिस एक्शन जरुरी है। हालांकि उर्फी भी अपने तरीके से इस बात को हेंडल कर रही हैं।

Also Read: Indian Railways: कोहरे के प्रचंड प्रकोप से घिरा भारतीय रेलवे ने 320 ट्रेनों को किया रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version