रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: उर्फी जावेद के छोटा पंडित लुक पर बौखलाए यूजर ने...

Urfi Javed: उर्फी जावेद के छोटा पंडित लुक पर बौखलाए यूजर ने दी गोली मारने की धमकी, अब क्या करेगी एक्ट्रेस?

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करती ही रहती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती है. अदाकारा का ये लुक कभी यूजर्स को पसंद आता है तो कभी इसे ही लेकर वो उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर देते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां उर्फी के ‘भूल भूलैया’ के ‘छोटा पंडित’ वाले लुक पर भड़काए यूजर्स ने कुछ ऐसा लिख दिया जोकि अब सभी का ध्यान खींच रहा है. साथ ही इसे लेकर अब खुद उर्फी ने इसका स्क्रिन शॉट शेयर करते हुए आपना रिएक्शन भी दिया है.

उर्फी को मिली गोली मारने की धमकी

दरअसल कुछ वक्त पहले ही उर्फी जावेद का नया ट्रेंडिंग लुक सामने आया था जिसमें वो अपने मूंह पर लाल शरीर पर लाल रंग पोते, गले में गेंदे के फूलों की माला और कान पर अगरबत्ती सजाएं नजर आई थीं. एक्ट्रेस का यह लुक सामने आने के बाद तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था इसके कुछ समय बाद से ही अदाकारा के लुक की ट्रोलिंग होनी शुरू हो गई. जहां कुछ लोग उनका मजाक बना रहे थें तो वहीं कुछ धार्मिक भावनाओं के भड़काने का भी इलजाम लगाने लगें, वहीं इस बीच एक यूजर की ओर से जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

उर्फी ने शेयर किया स्क्रिन शॉट

आपको बता दें कि कुछ ही वक्त पहले एक्ट्रेस उर्फी की तरफ से एक ई मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, इसमें अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें गोली मार देने की बात कही जा रही है, इसमें हिंदू धर्म की धार्मिक भावनाओं को आहत करने से लेकर कई दूसरी बतों का भी जिक्र किया गया है. वहीं उर्फी को चौराहे पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. इस मेल का स्क्रिन शॉट शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा कि मैं इसे बात को लेकर हैरान हूं।

उर्फी ने शेयर किया स्क्रिन शॉट

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है इसे पहले भी अपने कपड़ो और स्टाइल को लेकर उर्फी को कई बार धमकियों का सामना करना पड़ा है, साथ ही धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लग चुका है. वहीं बता दें कि यह बाद सामने आने के बाद से लगातार यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इस पूरे मामले को लेकर अपना पक्ष रख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories