शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनकंप्यूटर को देख Urfi Javed को आया अतरंगी ड्रेस का नया आइडिया,...

कंप्यूटर को देख Urfi Javed को आया अतरंगी ड्रेस का नया आइडिया, यूजर्स बोले- ‘कभी बिजली की तार भी बन जाओ’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद को पता है कि कैसे लाइमलाइट में आना है और इसलिए वह कोई भी मौका छोड़ती नहीं है। अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी का वाकई कोई जवाब नहीं है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही कर गई। सोच से परे इस बार उर्फी जावेद कंप्यूटर के साथ एक्सपेरिमेंट कर गई। अक्सर लोग कंप्यूटर कीबोर्ड का यूज टाइप करने के लिए करते हैं लेकिन उर्फी के दिमाग में कुछ ऐसा आया कि वह हंगामा करने लगी। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस नए लुक में खास और क्यों उर्फी आई लाइमलाइट में।

कंप्यूटर से कर बैठी एक्सपेरिमेंट

इस वीडियो पर उर्फी ने लिखा, “लड़की कंप्यूटर चलाते हुए”। फैमिली यह कहती है हमारी लड़की को कंप्यूटर चलाना बहुत अच्छे से आता है। उर्फी कहना चाहती है कि घरवाले को लगता है कि लड़की को कंप्यूटर चलाने आता है लेकिन लड़की तो उसके साथ कुछ और ही करती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “पेंट कीबोर्ड के की से बनाई गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद एक कीबोर्ड को टॉपलेस होकर लटका रही है और इस दौरान वह टॉप या ब्रा को कैरी नहीं कर रही है। वहीं उर्फी ने कीबोर्ड के बटन से पेट को बनाकर फ्लॉन्ट करती हुई दिखी।

खास लुक में उर्फी का हंगामा

जहां तक इस लुक की बात करें तो उर्फी ने कंप्यूटर के कीबोर्ड के साथ एक्सपेरिमेंट कर इस लुक को तैयार किया। मिनिमल मेकअप और ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ उर्फी लो बन हेयर स्टाइल में नजर आ रही है। उनका लुक हमेशा की तरह काफी अलग है और एक बार फिर अपने एक्सपेरिमेंट से लोगों को हैरान कर गई। वहीं कुछ लोगों की नजर उनके एक्सपेरिमेंट पर कम और ट्रोल करने पर ज्यादा है।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “हद है यार मतलब कुछ भी लड़की जैसी कोई हरकत नहीं है इसमें।” एक और यूजर का कहना है कुछ भी सच में यह पागल हो गई है। एक और यूजर ने कहा, “यह एक दिन इंस्टाग्राम बंद करवा कर मानेगी।” एक और यूजर ने कहा, “कीबोर्ड वाली उर्फी” तो दूसरे यूज़र ने कहा लेकिन कंप्यूटर कहां है? एक यूजर ने कहा काश थोड़ा दिमाग चलाना भी आता तो दूसरे ने कहा, ” कभी बिजली की तार भी बन जाओ उर्फी जी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories