शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed के ये 10 आउट फिट नहीं देखे तो कुछ...

Urfi Javed के ये 10 आउट फिट नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, रह जाएंगे अवाक

Date:

Related stories

Urfi Javed : अपने अतरंगी कपड़ों के चलते हमेशा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद का हर लुक और आउटफिट यूजर्स के द्वारा बहुत ही एक्साइटमेंट के साथ देखा भी जाता है और ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन उर्फी को लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा क्रिएटिव पहन ही लेती हैं, जिसे देखकर बड़े से बड़े सितारों के होश उड़ जाते हैं । काफी लोग उर्फी के इसी बेबाक और आत्मविश्वास के फैन हैं। आज हम आपके लिए उर्फी के ऐसे ही 10 अतरंगी लुक्त लेकर आएं हैं, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। क्योंकि उर्फी के ये ऐसे लुक्स हैं, जिन्हें नहीं देखा तो दुनिया में कुछ नहीं देखा।

ओपन टॉप

इस अजीब से दिखने वाले टॉप के साथ उर्फी फुल कॉन्फिडेंस में पोज दे रही हैं। उनके इस टॉप का नाम क्या है ये तो किसी को नहीं पता लेकिन ये काफी हैरत में डालने वाला लुक है।

जब चोटी से उर्फी ने बचाई लाज

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, उर्फी के बदन पर नाम मात्र के ही कपड़े हैं। इस दौरान वह अपनी लंबी चोटी से शरीर को ढकती हुई नजर आ रही हैं।

फेफड़ा पहने आयी नजर

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने फेफड़े की तरह दिखने वाले टॉप से लाज बचाई है। उनका ये लुक जो भी देखता है वो कंफ्यूज हो जाता है।

कीवी फल से बनाई ब्रालेट

उर्फी जावेद इन इस बार कीवी फल पर कलाकारी करते हुए ब्रालेट बनाई है। जिसे पहने हुए वो पोज दे रही हैं , वहीं वो इस फल का मजा भी ले रही हैं।

ये कैसी ड्रेस है?

उर्फी के इस नए लुक और ड्रेस को देखने के बाद आपके मुंह से भी कुछ ऐसा ही निकलने वाला है। इस लुक से उर्फी ने काफी तहलका मचाया था।

गजरे से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद कुछ भी कर सकती हैं। उनकी इस गजरे से बनी हुई ड्रेस को देखने के बाद आपके दिमाग में भी कुछ ऐसा ही आने वाला है।

गुलाब की पंखुड़ी से छिपाया बदन

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, उर्फी जावेद ने गुलाब की पंखुड़ी से अपने बदन को ढका हुआ है। इस दौरान वो धूप का भी खूब आनंद ले रही हैं।

कागज का टॉप

इस फोटो में उर्फी जावेद ने नाम मात्र के कपड़े पहने हुए हैं। उन्होंने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को कागज से बनाएं गए फूलों से ढकने की कोशिश की है।

केलों का टॉप

लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि, केलों के छिलकों से भी टॉप बनाया जा सकता है। इस वीडियो ने लोगों को काफी हैरान किया हुआ है।

टेप से बनाई ड्रेस

उर्फी ने टेप को भी ड्रेस बनाने से नहीं छोड़ा। उनके इस वीडियो को जिसने भी देखा । उसने हैरानी से अपना सिर पकड़ लिया।

उर्फी जावेद के ये 10 सबसे हैरान करने वाले लुक्स हैं। जिन्हें कोई भी देखकर सिर पकड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories