रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: मुम्बई पुलिस से मजाक करना उर्फी को पड़ा भारी, अब...

Urfi Javed: मुम्बई पुलिस से मजाक करना उर्फी को पड़ा भारी, अब होगा बड़ा एक्शन!

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद मुसीबत में फस गई हैं। दरअसल उर्फी जावेद पर आरोप लगा है कि उन्होंने मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के आधार पर उर्फी जावेद और अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

‘सस्ती लोकप्रियता के लिए कानून का उल्लंघन नहीं कर सकते’

इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने स्पष्ट किया है कि वह सस्ती लोकप्रियता के लिए कानून का उल्लंघन नहीं कर सकते हैं। बता दें कि हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा था। जिसके ऊपर मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उर्फी ने उस वीडियो को डिलीट भी कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद ने एक वीडियो शूट किया था। यह वीडियो उन्होंने फैशन कैंपेन के लिए शूट किया था। सूत्रों की माने तो इस मामले में जिस कंपनी के लिए उर्फी ने यह वीडियो बनाया था। उस कंपनी के खिलाफ भी एक्शन लिया जा सकता है।

पुलिस ने उर्फी के खिलाफ दर्ज किया केस

बता दें कि उर्फी का यह वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद के साथ-साथ दो अज्ञात महिलाओं एक अज्ञात शख्स और अन्य संबंधित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही इस पूरी घटनाक्रम पर मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर कहा कि कोई भी सिर्फ सस्ती पब्लिसिटी (चीप पब्लिसिटी) के लिए कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता। मुंबई पुलिस द्वारा एक महिला को अश्लीलता के मामले में गिरफ्तार करने का वायरल वीडियो सच नहीं है, यह पुलिस का बैज और वर्दी के दुरुपयोग को दर्शाता है। पुलिस ने इस वीडियो को भ्रामक बताते हुए वीडियो में दिखाई गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के लिए बता दे की और फिर जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें दो महिला पुलिसकर्मी उसे हिरासत में लेती नजर आ रही है उसे वीडियो में कहा गया कि उर्फी को अश्लील कपडे पहनकर वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया जा रहा है। शुरुआत में कई लोगों को लगा कि ये वीडियो असली है। हालांकि इस मामले में क्या उर्फी को गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories