शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed डीप नेक कटआउट थाई-हाई स्लिट रेड ड्रेस में बलखाती आई...

Urfi Javed डीप नेक कटआउट थाई-हाई स्लिट रेड ड्रेस में बलखाती आई नजर, देख ट्रोलर्स भी हार बैठे दिल

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नजर आई थी। वहीं फिलहाल उर्फी का सोशल नेशन इवेंट के दूसरे दिन से लुक काफी चर्चा में है जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में जमकर पोज देती हुई नजर आई। यही वजह है कि इस लुक का खुमार उर्फी से नहीं उतरा है और उन्होंने इसकी झलक फैंस को दिखाई है। सोशल मीडिया पर उर्फी ने 5 तस्वीर शेयर की है। आइए देखते हैं आखिर क्यों लोगों की फटी की फटी रह गई नजर और क्यों चर्चा में आ गई यह हसीना।

स्टाइलिश लुक पर अटकी फैंस की नजरें

दरअसल उर्फी ने सोशल नेशन इवेंट के दूसरे दिन रेड कलर की डीपनेक कट आउट डिटेल्स वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर पोज देती हुई नजर आई। इस ड्रेस में वह कर्वी फिगर और टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं और उन्हें देखकर फैंस दिल हार बैठे हैं। उर्फी जावेद ने स्टाइलिश अंदाज में अपने बालों को बांधा है और उनका लुक वाकई दिलकश है। डार्क मस्कारा, ग्लिटर आईशैडो, लाइट पिंक ब्लश और मैचिंग लिपस्टिक में उर्फी का यह लुक देख लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। एक्ट्रेस ने इयररिंग्स, रिंग्स और हिल्स के साथ इस लुक को एक्ससाइज किया है।

यूजर्स लुटा रहे खूब प्यार

अक्सर उर्फी जावेद को ट्रोल करने वाले यूजर्स की बोलती बंद हो गई है और लोग उन पर कमेंट में प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा जहां लोगों की सोच खत्म होती है वहां उर्फी की स्टार्ट होती है। तो दूसरे ने कहा इस ड्रेस में वाकई कोई जवाब नहीं है। एक यूजर ने लिखा इस बार स्टाइलिश कौन है उसको बुलाओ तो दूसरे यूजर का कहना है आज कुछ ढंग से पहन लेती। एक ने कहा क्यूटीपाय।

कैमियो रोल में नजर आई उर्फी

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद फिलहाल सनी लियोन के शो स्प्लिट्सविला X5 में नजर आ रही है तो उनकी पाइपलाइन में प्राइम वीडियो पर उनका शो ‘फॉलो कर लो यार’आने वाला है। वहीं एकता कपूर की फिल्म में वह कैमियो रोल में नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories