बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनऑफ शोल्डर ब्लाउज संग अजीबोगरीब लहंगे में बलखाती दिखीं Urfi Javed, ग्रीन...

ऑफ शोल्डर ब्लाउज संग अजीबोगरीब लहंगे में बलखाती दिखीं Urfi Javed, ग्रीन दुपट्टे को इस तरह किया फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

Urfi Javed: अजीबोगरीब ड्रेस पहन कर हर बार बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद सुर्खियों में आ गई है। इस बार उन्हें देखकर लोगों को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि अक्सर रिवीलिंग लुक को फ्लॉन्ट करने वाली उर्फी अपने लहंगे वाले अवतार से चौंकाती हुई नजर आई। ठहरिये अगर आप यह सोच रहे हैं कि उर्फी लहंगे को स्टाइल कर रही है तो इसमें भी ट्विस्ट है क्योंकि उर्फी का लहंगा उन्हीं की तरह अतरंगी है। इसे देखने के बाद शायद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। आइए देखते हैं उर्फी का यह न्यू लुक जो मचा रही है सनसनी।

ट्रेंड में है उर्फी का यह लुक

फिल्मी ज्ञान इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस क्लिप में उर्फी अपने परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। दरअसल ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ मैचिंग स्कर्ट जो काफी अजीबोगरीब है उसे स्टाइल कर रही है। आगे से थाई स्लिट नजर आ रही स्कर्ट को उन्होंने साइड से बांधकर स्टाइल किया है। वहीं दुपट्टे को ड्रैप कर उर्फी ऊपर से नीचे तक इसे अलग अंदाज में डिजाइन करती हुई दिखी। वीडियो में उर्फी का यह लुक देख लोगों की बोलती बंद हो गई और उनका यह लहंगा वाला अवतार सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है।

बालों संग खेलती दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह सटल न्यूड मेकअप में कातिलाना नजर आ रही है। बड़े बालों को खास अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही उर्फी की हाई हील्स में बलखाती अदाएं देखने लायक है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आई यह कैसा ड्रेस है।” एक और यूजर ने कहा, “जोकर” तो दूसरे ने कहा, “बेकार लग रही है।” एक और यूजर ने कहा, “इसे घर से बाहर निकलने पर बैन कर देना चाहिए।” एक और यूजर ने कहा वाहियात तो एक और यूजर ने कहा पागल।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories