शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनमक्खी से Urfi Javed ने बनाई सिर घूमा देने वाली ड्रेस, देख...

मक्खी से Urfi Javed ने बनाई सिर घूमा देने वाली ड्रेस, देख आग बबूला हुए लोगों ने की खिंचाई

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी फैशन से हर बार लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर कुछ ऐसा ही करती हुई नजर आई। इस बार लोगों की निगाहें उर्फी की ड्रेस पर अटक गई और मुंह से निकला बस कर क्या कर रही है। जी हां, इस क्लिप को देखने के बाद आप भी उर्फी के लुक को देख दंग रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर यह है। क्या कभी आपने यह सोचा है कि कोई मक्खी की बनी हुई ड्रेस को स्टाइल कर सकती है लेकिन उर्फी जावेद में या हिम्मत है कि वह ऐसा कर सकती हैं। उनका यह लेटेस्ट लुक देख लोग हैरान रह गए।

अजीबोगरीब लुक हुआ वायरल

दरअसल उर्फी जावेद ने अपने आउटफिट वीडियो को शेयर करते लिखा, “मक्खी को भी ना छोड़कर मैंने अपनी औकात दिखा दी।” वहीं कैप्शन में उन्होंने कहा, “”। इस वीडियो में उर्फी के लुक की बात करें तो वह व्हाइट सूट पैंट में नजर आ रही है जो फ्रंट ओपन है। वहीं यह ड्रेस खास इसलिए भी है क्योंकि वह मक्खी से इस ड्रेस को डिजाइन करती हुई देखी जिसका खुलासा उन्होंने खुद कैप्शन में किया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गए और उर्फी को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

व्हाइट सूट पेंट पर उर्फी जगह-जगह मक्खी चिपकाती हुई नजर आई। उन्होंने मिनिमल ग्लोइंग मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से अपने इस लुक को खास टच दे रही है। उर्फी के इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “अच्छा इसलिए मेरे घर में आज एक भी मक्खी नहीं दिख रही।” एक और यूजर ने कहा, “ओरिजिनल मक्खी लगानी थी।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “मच्छर को डेंगू हुआ होगा।” एक और यूजर ने कहा यह तो हद ही हो गई तो दूसरे ने कहा यह पागल हो गई है सच में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories