रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनटॉयलेट पेपर से Urfi Javed ने बनाई ऐसी ड्रेस, देखने वालों ने...

टॉयलेट पेपर से Urfi Javed ने बनाई ऐसी ड्रेस, देखने वालों ने पकड़ लिए सिर

Date:

Related stories

अतरंगी Uorfi Javed अब जोमैटो के टेप से लिपटी आयी नजर, देखने वालों के चकरा रहे सिर

अपने अतरंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने जोमेटो के द्वारा दिए गए गिफ्ट से आउटफिट बनाकर पहन लिया है।

Urfi Javed: उर्फी जावेद लगातार अपने अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब उर्फी अपने अतरंगी ड्रेस की वजह से ट्रोल न हुई हो। उनके कपडे को लेकर कई बार लोगों ने विरोध भी किया लेकिन उर्फी जावेद पर इसका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ा। ऐसे में उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में उर्फी जावेद ने अपने कपडे की जगह टॉयलेट पेपर को लपेट लिया है। उर्फी के इस नए वीडियो ने एक बार फिर उनके ट्रोलर को ट्रोल करने के मौका दे दिया है। अगर आपने अभी तक उर्फी जावेद के द्वारा लपेटे हुए टॉयलेट पेपर के इस वीडियो को नहीं देखे है तो नीचे देख सकते हैं।

टॉयलेट पेपर से बनी ड्रेस पहने दिखी उर्फी जावेद

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने फैशन का एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। वो अपने ड्रेस को ऐसी चीजों के द्वारा बनाती हैं, जिन्हें हम अपने दैनिक जीवन में प्रयोग करते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उर्फी का टॉयलेट पेपर  को लपेटे हुए एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी के ये वीडियो कुछ लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग इसे लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी के इस वायरल वीडियो पर यूजर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। फिलहाल टॉयलेट पेपर पहने उर्फी के इस वीडियो को 13 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है।

Also Read: Shobhit University Gangoh में स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडीज एंड एंटरप्रेन्योरशिप विभाग द्वारा फूड फेस्टिवल कार्यक्रम का आयोजन

इंस्टाग्राम पर उर्फी ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो के आने के बाद उर्फी के विरोधी एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर ऐसे ही अतरंगी कपड़ों के वीडियो को शेयर करती रहती हैं। इसकी वजह से कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हैं तो कुछ लोगों को उर्फी का ये रूप बेहद पसंद आता है। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि बहन पानी से दूरी बनाकर रहना।

Also Read: Delhi Budget 2023 में आप सरकार के बड़े दावे, यहां जानिए बड़े ऐलान

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories