सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed ने नेकलेस को बनाया अपना ब्लॉउज, बोल्ड लुक देख फैंस...

Urfi Javed ने नेकलेस को बनाया अपना ब्लॉउज, बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Date:

Related stories

Urfi Javed  बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों और बयानों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। मौजूदा समय में उर्फी जावेद फैशन सेंसेशन बन चुकी है। उर्फी अक्सर अपने यूनीक फैशन सेंस को लेकर अपने फैंस के दिलों में तहलका मचाती रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और बोल्ड लुक्स को लेकर इंटरनेट पर छा गई हैं।

अजीबो गरीब ड्रेस से खींचा सभी का ध्यान

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसको देखकर सभी के होश उड़ गए। उर्फी की इस पोस्ट को देखने के बाद सभी उनको निहारते रह गए। बता दें कि, एक बार फिर उर्फी अपने अजीब सी ड्रेस लेकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हुई नजर आ रही है। वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी ने ट्रेडिशनल लुक अपनाते हुए माथे पर मांग टीका और ब्लैक साड़ी पहनी है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक सर्टिप को ही स्टोन लगाते हुए अपना ब्लाउज बना लिया।

Also Read: Royal Enfield ही नहीं बल्कि पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ती हैं ये क्रूजर बाइक्स, लुक और फीचर्स बने युवाओं की धड़कन

ट्रेडिशनल अवतार में लगाया वेस्टर्न का तड़का

इस लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए उर्फी ने विंग्ड आई लाइनर के साथ न्यूड मेकअप और टाइट पोनी बनाई हुई है। इस लोक में उर्फी ने अपना मेकअप काफी ज्यादा मिनिमल रखा हुआ है। इसी के साथ उन्होंने अपने ट्रेडिशनल अवतार में वेस्टर्न का तड़का लगाते हुए साड़ी में थाई स्लिट लुक भी दिया है। 6 इंच की हील के साथ उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने उर्फी को बनाया काली नागिन

उर्फी का ये बोल्ड लोग देखने के बाद इंटरनेट पर बवाल मच गया। बता दें कि, इंटरनेट यूज़र उन्हें “काली नागिन” कहने लगे और उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है। बता दें कि, कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, उर्फी जावेद को लगता है कि कोई शरम नहीं रह गई। वहीं दूसरे ने लिखा कि, ऐसा लग रहा है कि शनि दान मांगने निकली हो। एक यूजर ने कहा कि, इस पर भी केस होना चाहिए।

Also Read: चैती छठ पर छठ वर्तियो के लिए शुभ योग, शुक्ल चतुर्थी तिथि को नहाय खाय से होती है।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories