मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed को कौन कर रहा 'इग्नोर'! अब बैकलेस अवतार मचा रहा...

Urfi Javed को कौन कर रहा ‘इग्नोर’! अब बैकलेस अवतार मचा रहा सनसनी

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी फैशन से हर बार लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद दिवाली के अगले दिन ही पटाखा बनकर निकली है। जी हां, सोशल मीडिया पर उन्होंने एक क्लिप पोस्ट कर फैंस के होश उड़ा दिए। यह लुक वाकई उन तमाम लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है जो उर्फी जावेद को नापसंद करते हैं। बैकलेस लुक में वह सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है और लगातार चर्चा में है। यह बात सच है कि उर्फी को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन बावजूद इसके हसीना हर बार लाइमलाइट चुराने की कोशिश में रहती है।

इस अंदाज में नजर आई उर्फी

लेटेस्ट लुक शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने बैकग्राउंड म्यूजिक में इग्नोर गाने को सेट किया है। इस क्लिप में उर्फी बैकलेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है और उन्होंने स्लिप बन हेयर स्टाइल से लुक को खास टच देती दिखी। मिनिमल ग्लोइंग मेकअप में उर्फी काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही है लेकिन इस क्लिप के गाने ने लोगों का ध्यान खींचा है। क्या उर्फी जावेद ट्रोलर्स को लेकर यह खाने की कोशिश कर रही है कि उन्हें इग्नोर ना करें। हालांकि यह बात तो वही जाने लेकिन कमेंट में लोग जमकर मजे ले रहे हैं

लुक देख लोग लेने लगे चटकारे

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “असली पटाखा तो तुम हो।” तो दूसरे ने कहा, “हम तुम्हें इग्नोर कैसे कर सकते।” एक और यूजर ने कहा, “तुम इग्नोर होने कहां देती हो खुद को दिवाली पर तो कुछ अच्छा पहन लेती।” एक और यूजर का कहना है हम आपको इग्नोर नहीं कर सकते। गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हर बार लाइमलाइट बटोर लेती है और अतरंगी फैशन सेंस से हैरान कर देती है। यह बात सच है कि उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है बावजूद इसके वह फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories