शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनकिस डॉन को पकड़ने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची Urfi Javed, देख...

किस डॉन को पकड़ने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची Urfi Javed, देख यूजर्स बोले- ‘खुद को कर दो सरेंडर’

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद को हाल ही में स्पॉट किया गया लेकिन इस बार वह अपनी ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है। जी हां, अक्सर कपड़ों के साथ छेड़छाड़ करने वाली उर्फी जावेद को पुलिस स्टेशन में सपोर्ट किया गया है और इसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फिलहाल यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ गई है। लोग यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर माजरा क्या है और उर्फी पुलिस स्टेशन क्यों आई है। वहीं इस दौरान उर्फी के ब्लेजर पर कुछ ऐसा लिखा है जिस पर लोगों की निगाहें अटक गई।

इस पर टिकी लोगों की नजरें

फ़िल्मीज्ञान इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अपनी कार से उतरती है और पुलिस स्टेशन जाती हुई नजर आती है। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक क्रॉप टॉप और शॉट्स के ऊपर लॉन्ग ग्रीन कलर की जैकेट को कैरी करती हुई नजर आई। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्लोइंग मेकअप और हाई बन हेयर स्टाइल से इसे खास टच दे रही है। लोगों की निगाहें जिस पर अटक गई है वह है उर्फी के ब्लेजर पर पीछे लिखा, “डॉन को पकड़ना।”

वीडियो देख यूजर्स कर रहे कमेंट्स

अक्सर पैपराजी के साथ मस्ती करने वाली उर्फी जावेद सीधे पुलिस स्टेशन चली जाती हैं। लोगों के बीच हलचल मच गई है कि आखिर उर्फी के साथ क्या हुआ और माजरा क्या है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “पुलिस को गिरफ्तार कर लेना चाहिए तुम्हें।” एक यूजर ने कहा, “यार यह लड़की हमेशा मीडियम में बन कैसे रह जाती है।” एक और यूजर ने कहा, “इसी को कोई पकड़ लो” एक और यूजर ने कहा, “इसको पेप्स मारते नहीं है क्या।” तो दूसरे ने कहा, ” खुद ही सरेंडर कर दो।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories