मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनरात में बन-ठन कर निकली Urfi Javed के चेहरे पर दिखा गहरा...

रात में बन-ठन कर निकली Urfi Javed के चेहरे पर दिखा गहरा निशान, लोग बोले “अब्बा से पिटी होगी”

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेन्सेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रेन होती रहती हैं। उर्फी को उनके अजीबोग़रीब आउटफिट्स के लिए अक्सर ट्रोल होते देखा जाता है। इसके बावजूद वह बेधड़क होकर अपने अतरंगी लुक्स लोगों के सामने रखती हैं। वहीं इस बार भी उर्फी का एक ऐसा ही अतरंगी अंदाज़ सामने आया है जिसमें रहे थे एक ही पैर में पैंट पहने नज़र आ रहे हैं। मगर इस बाद उर्फी के आउटफ़िट से ज़्यादा लोग उनके चेहरे पर दिख रहे चोट के निशान को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Urfi Javed के चेहरे पर दिखा चोट का गहरा निशान

दरअसल शनिवार की रात को Urfi Javed मुंबई के एक रेस्तरां में स्पॉट की गईं। इस दौरान इंटरनेट सेन्सेशन उर्फी ने काले रंग का एक बॉडीसूट पहना था, जिसमें उर्फी की केवल एक ही टांग ढकी हुई नज़र आ रही थी। उनकी इस आर्थिक से ज़्यादा लोगों का ध्यान उनके चेहरे पर दिख रहा है चोट के निशान पर गया। इस विडियो में ने बताया कि वह गिर गई थीं जिसके कारण उन्हें चेहरे पर चोट लग गई। इसे छिपाने के लिए उन्होंने फ़िलर भी करवाए लेकिन इसके बावजूद उस निशान को नहीं छिपा पाईं। इसके चलते उन्होंने उस निशान पर मेकअप लगाकर उसे छिपाने की कोशिश की जिसके बाद यह चेहरे पर लगे इन्हीं निशान की तरह दिखने लगा।

चोट के निशान पर ट्रोल हुईं उर्फी

Urfi Javed के इस वायरल वीडियो पर लोग अब उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “कौन पगल है जो बोल रहा है सेक्सी लग रही है?” दूसरे यूज़र ने लिखा “किसी ने पूछा भी नी ज़बरदस्ती बता रही है।” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “पेंट का कपड़ा कम पड़ गया रे बाबा!” चौथे यूज़र ने लिखा “अब्बा ने मारा होगा!” एक यूज़र ने कमेंट किया “ऐसी ड्रेसिंग करेगी तो मार ही खायेगी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें