शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनजब Urfi Javed ने हाथों से बचाई अपनी लाज, एक पैर में...

जब Urfi Javed ने हाथों से बचाई अपनी लाज, एक पैर में जालीदार पैंट पहनकर निकली बाहर

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद लोगों को अपने फैशन स्टेटमेंट से चौकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन अतरंगी ड्रेसिंग से फैंस को चौंका देती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब वह जालीदार अजीबोगरीब ड्रेस में सड़क पर निकली। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह लुक लाइमलाइट में है और उनकी अदाएं बवाल मचा रही हैं। वही अब उन्होंने इस में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की है जिसमें उनके लुक को देख फैंस दंग रह गए है। आइए देखते हैं क्या खास है उर्फी के इस लुक मे।

क्या है लुक में खास

इस तस्वीर को अपने टि्वटर पर शेयर कर उर्फी ने फैंस को चौंका दिया है। फोटो में उर्फी ब्लैक अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही है। इस लुक की बात करें तो उन्होंने ऊपर एक ब्रा डिजाइन में टॉप को कैरी किया है वही इसके नीचे वह जंपसूट स्टाइल में जालीदार पैंट को पहनी हुई नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि उर्फी का यह पैंट का स्टाइल एक साइड ही है वहीं दूसरी साइड से बिकनी स्टाइल में है। इस लुक को खास बनाते हुए उन्होंने इसे एक पर्ल स्टाइलिश इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। फोटो में अपनी इज्जत छिपाने के लिए हाथों से पोज देती हुई नजर आई।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

उर्फी हुई फिर ट्रोल

सोशल मीडिया पर लोग उर्फी को खूब ट्रोल कर रहे हैं हालांकि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोल रहे हैं। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “दिखाना तो तुम चाहती हो लेकिन दिखा नहीं रही हो।” वहीं एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “हर बार की तरह इस बार भी तुम बहुत फालतू लग रही हो।” एक और यूजर ने कहा, “अब और कुछ रह भी नहीं गया।”

चर्चा में रहती हैं उर्फी

हाल ही में उर्फी डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 में खास भूमिका में नजर आई थी। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि वह लॉकअप सीजन 2 में दिखाई दे सकती हैं। इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories