सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनहाथों में चूड़ा और ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आई Urfi Javed,...

हाथों में चूड़ा और ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आई Urfi Javed, कुल अंदाज को देख ट्रोलर्स भी हुए दंग

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी ड्रेस से हर बार धमाल मचाने वाली उर्फी जावेद इस बार कुल अंदाज में नजर आई और लोगों की निगाहें ही अटक गई। अक्सर चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट कर ड्रेस बनाने वाली उर्फी इस बार सिंपल अटायर में नजर आई तो लोगों की निगाहें अटकनी तो लाजमी थी। दरअसल उर्फी जावेद कुल स्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी लेकिन एक बार फिर वह लाइमलाइट में है। आइए देखते हैं आखिर इस बार क्या कर गई उर्फी जिसकी वजह से वह है चर्चा में। लोगों का उनका यह अंदाज शॉक्ड करने के लिए काफी है और वह सुर्खियों में आ गई।

क्या है उर्फी के लुक में खास

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप को स्टाइल किया है। इसके साथ उन्होंने फ्लेयर्ड डेनिम पैंट को पेयर करती हुई नजर आई। कैमरे पर वह अपनी मिरर स्टाइल टॉप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी और उसे बार-बार संभाल रही थी। हालांकि यह ऑफ शोल्डर है लेकिन अंदाज देखने लायक है। इस दौरान लोगों का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है उनके हाथ में येलो चूड़ा। जी हां, कुल अंदाज को उसी ने चूड़े के साथ कंप्लीट टच दिया है। मिडल पार्ट ओपन हेयर स्टाइल और नेचुरल मेकअप में उर्फी ने लोगों की बोलती बंद कर दी है।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

उर्फी का कुल स्टाइल फिलहाल चर्चा में है। इसे देख एक यूजर ने लिखा, “आज तो अच्छी लग रही।” एक और यूजर ने कहा, “आज पूरे कपड़े में आ गई” तो दूसरे ने कहा, “सुंदर दिख रही है इतनी डीसेंट कैसे बन गई।” एक और यूजर ने कहा, “सो ब्यूटीफुल” तो एक और यूजर ने कहा, “आज तो पक्का दिन में ही चांद निकलेगा।” दूसरे ने कहा, “ये लड़की पागल है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘लव सेक्स और धोखा 2’ को लेकर काफी चर्चा में है। फिलहाल लोगों को इंतजार है क्योंकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories