शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनब्लू साड़ी में बला बनकर निकली Urfi Javed, देख यूजर बोले –...

ब्लू साड़ी में बला बनकर निकली Urfi Javed, देख यूजर बोले – ‘ब्लाउज भी पहन लेती’

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग-बॉस ओटीटी सीजन-1 की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी ने अपने अतरंगी फैंशन के चलते फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग लेवल सेट किया हैं। वह काफी बार एकदम अतरंगी कपड़ों के साथ कैमरे के सामने काफी पोज देते हुए नजर आती है। जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोग उर्फी के इस अंदाज और क्रिएटिविटी की तारीफ करते हैं, तो कुछ लोग उन्हें इसके लिए बहुत ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी ने ब्लू कलर की  बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। लेकिन इस वीडियो में हैरान कर देने वाली बात यह है कि उर्फी ने यहां पर ब्लाउज की जगह पर्ल पैच पहना हुआ है। उर्फी के इस नए लुक को देख यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया हैं।

यह भी पढ़ें: क्या राजकुमार हिरानी बनने जा रहा 3 idiots का सीक्वल ? फिल्म के एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

बेहद सुंदर साड़ी में उर्फी आई नजर

सोशल मीडिया पर उर्फी के द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में उर्फी का नया लुक देख यूजर्स हुए काफी शॉक्ड। इस वीडियो में उर्फी ने ब्लू कलर की सिंपल साड़ी पहनी हुई है। लेकिन इस साड़ी के साथ उर्फी ने पर्ल पैच कैरी का हुआ है। जिसे वह और भी ज्यादा ग्लैमर्स दिख रही है। इस जलपरी लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने हाथों में भी ब्लू कलर के फुल ग्ल्वस पहने हुए हैं। इस साड़ी के स्टाइलिश लुक के साथ उर्फी ने अपने बालों को ओपन रखा है। इसे पहले भी कई बार उर्फी ने इस अतरंगी स्टाइल के कपड़ों को डिजाइन कर पहना हैं। उर्फी इस साड़ी में बेहद प्यार लग रही हैं।

वायरल हुई वीडियो

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर उर्फी के द्वारा अपलोड की गई है। इस वीडियो को कई हजारों यूजर्स ने पसंद किया हैँ। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उर्फी के इस स्टाइल को लेकर उनकी ट्रोलिंग भी की हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘कि मैरी मी’, तो अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘हिम्मत है लड़की में’ , एक यूजर ने लिखा कि ‘साड़ी तो अच्छी है, पर ब्लाउज कहा है।’

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ दौरे पर गरजे PM Modi, कहा–‘जो गलत करेगा वो बचेगा नहीं और जो डर जाए वह मोदी नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories