शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनरस्सी में खुद को लपेटकर इस तरह पोज देती दिखीं Urfi Javed,...

रस्सी में खुद को लपेटकर इस तरह पोज देती दिखीं Urfi Javed, यूजर्स बोले- ‘कोई तो इसे बांधो’

Date:

Related stories

Urfi Javed: अक्सर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद हर बार अपने अलग अंदाज से सुर्खियां बटोर लेती हैं। वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है। किसी भी चीज के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी का कोई जवाब नहीं है और इस बार वह रस्सी के साथ खेलती हुई दिखीं। दरअसल उर्फी जावेद रस्सी को लपेटकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती हुई नजर आई और यह वीडियो फिलहाल चर्चा में है।इस क्लिप को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और उर्फी के इस एक्सपेरिमेंट को देख आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी। आइए देखते हैं आखिर क्या है उर्फी के नए लुक में।

उर्फी के लुक को देख लोगों को लगा झटका

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह रंग बिरंगी रस्सियों को खुद में लपेटकर कैमरे पर पोज देते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि हर बार की तरफ उर्फी जावेद इस बार भी हंगामा काटती हुई नजर आ रही हैं। रंग बिरंगी रस्सियों से खुद को लपेटकर उर्फी अपना जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं। बन हेयर स्टाइल, मैरून लिपस्टिक और मिनिमल सटल मेकअप में उर्फी जबरदस्त पोज दे रही है और लोगों को हैरान करने में कामयाब हुई।

यूजर्स ले रहे जमकर मजे

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और उर्फी की चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “पागल औरत रस्सी पर कपड़े सुखाने चाहिए हमारे घर के।” एक और यूजर ने कहा, “उर्फी मंथन।” एक और यूजर का कहना है, “अनारकली की तरह चुनवा दो।” एक और यूजर ने कहा, “सुबह-सुबह क्या देख लिया अभी आंख ही खुली थी।” एक और यूजर का कहना है “कोई इसे बांधो तो दूसरे ने कहा यह क्या बकवास है खुलकर बेशर्मी।” दूसरे ने कहा, “अब लोग कपड़े कहां सुखाएंगे।” एक और यूजर का कहना है, “कुछ भी करने लगी है।” तो दूसरे ने कहा, “और कुछ नहीं मिला।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories