रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनठंड में ये क्या पहन कर निकली Urfi Javed, इस नए फैशन...

ठंड में ये क्या पहन कर निकली Urfi Javed, इस नए फैशन को देख ठनका ट्रोलर्स का माथा

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी ड्रेस पहनकर बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद को पता है कि किस तरह लोगों का ध्यान खींचना है। फैशन-स्टाइल से हर बार लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर होती है. बावजूद इसके उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बीच एक बार फिर वह अलग अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई और लोगों की निगाहें फिर उनकी ड्रेस पर अटक गई जो वाकई काफी अतरंगी है। इसे देखने के बाद आपकी भी आंखें अटक जाएगी और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर वह करना क्या चाह रही हैं। आइए देखते हैं उर्फी का नया लेटेस्ट लुक।

उर्फी के लुक को देख लोग दंग

दरअसल उर्फी को इस बार जैकेट में तो स्पॉट किया गया लेकिन उनके स्टाइल में। जहां ठंड में लोग जैकेट को अलग-अलग तरीके से स्टाइल करते हैं ऐसे में उर्फ़ी जावेद ने जैकेट को सीधा नहीं बल्कि उल्टा पहन लिया है। यह ड्रेस कभी पैंट तो कभी जैकेट नजर आ रही है। जी हां, आप इस लुक को देखने के बाद हैरान रह जाएंगे क्योंकि उर्फी ने उल्टे जैकेट को जींस और चैन के साथ स्टाइल करती हुई दिखीं। उन्होंने अपने लुक को पिंक हाई हील सैंडल और टॉप नोट हेयर स्टाइल से अलग टच दे रही है। इस दौरान वह पैपराजी को देख क्रिसमस की बधाइयां भी देती है।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “छपरी प्रो मैक्स।” एक और यूजर ने कहा, “पैंट को तोड़ मोड़ के पहना है क्या समझ नहीं आ रहा कहां से देखे।” एक और यूजर ने कहा, “इसकी डिजाइनर को भारत सरकार द्वारा 21 तोपों की सलामी दी जाएगी इस 26 जनवरी को” तो दूसरे ने कहा, “अरे एक ही ड्रेस में सारी ड्रेस फिक्स करवा ली पैंट, टॉप, ग्लव्स।” एक यूज़र ने कहा, “वह साइड के हाथ लटक रहा है” तो दूसरे ने कहा, “यह किसका हाथ ले आई काटकर।” एक और ने कहा, “यह कौन सा स्टाइल है समझ में नहीं आया” तो दूसरे ने कहा, “मॉडर्न जमाने का मशहूर नौटंकी बाज।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories