शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनUT 69 Review: जेल की सच्ची कहानी दिखाने में शिल्पा के पति...

UT 69 Review: जेल की सच्ची कहानी दिखाने में शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने लगा दी जान, जानिए कहां फीकी पड़ गई फिल्म

Date:

Related stories

UT 69 Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। एक कलाकार के तौर पर ‘यूटी 69’ से राज ने इंडस्ट्री में कदम रखा है। खास बात यह है कि यह फिल्म उन्हीं की बायोपिक है और यह आज सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। कभी पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज की यह सच्ची कहानी है जिसमें उन्हें आर्थर रोड जेल में बिताए गए 63 दिनों को दिखाया गया है। पहले फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज था क्योंकि सच्ची घटना देखने के लिए लोग बेताब थे। ऐसे में जब फिल्म रिलीज हो गई है तो आखिर कैसा है फैंस का इस पर रिएक्शन।

वीआईपी बैरक में नहीं मिली थी जगह

जहां तक इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह पूरी तरह से राज कुंद्रा पर आधारित है। पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद ऑथर जेल में 63 दिन बिताने वाले राज कुंद्रा ने इस फिल्म की कहानी भी जेल में ही लिखी है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म सिर्फ राज कुंद्रा अपनी छवि को सुधारने के लिए लिखी है। हालांकि उनके साथ मुंबई के आर्थर रोड जेल में 63 दिन क्या-क्या हुआ यही है फिल्म की पूरी कहानी। यहां राज कुंद्रा को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वीआईपी बैरक नंबर 10 में न रखकर उन्हें आम कैदियों के साथ बैरक नंबर 6 में रखा जाता है और यहां में रहने वाले राज करीब 200 कैदियों के साथ एक जगह पर होते हैं।

कहानी में यहां रह गई कमी

इस फिल्म में 50 कैदियों को रखने वाली बैरक में 200 कैदी पड़े रहते हैं और वकील बार-बार सिर्फ यही आश्वासन देते हुए नजर आते हैं कि चार से पांच दिन में रिहाई हो जाएगी। जेल में वह किस तरह बेचैन है यह दिखाया गया है। फिल्म में जेल प्रशासन की तमाम कमियों को उजागर किया गया जिसमें खाने पीने से लेकर रहने तक को बिल्कुल वैसे ही दिखाया गया जो वास्तविकता में होता है। वैसे तो फिल्म में सब साफ है लेकिन जो एक चीज में कमी है वह यह है कि फिल्म में राज कुंद्रा की तरफ से कोई भी सफाई नहीं दी जाती है। यह बात फैंस को कंफ्यूज कर रही है। अब ऐसे में आखिर कैसे राज कुंद्रा को जमानत मिली इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

राज कुंद्रा की एक्टिंग है तारीफ के लायक

इस फिल्म की अगर बात करें तो राज कुंद्रा डेब्यू फिल्म में ही अच्छी एक्टिंग की है। खास बात यह है कि फिल्म में और भी कलाकार है जिनकी यह पहली फिल्म है। कहानी ऐसी है कि यह आपको इमोशनल तो जरूर कर देगी लेकिन यह एक एंटरटेनिंग फिल्म भी है। इसे देखने के बाद फैंस इस पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग फिल्म को सच्ची घटना पर आधारित बेस्ट फिल्म बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे बेकार भी कह रहे हैं। ऐसे में आप चाहे तो फिल्म को जाकर एंजॉय कर सकते हैं।

देखें यूजर्स के रिएक्शंस:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories