मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनKatrina Kaif के भाव देने पर पहले शॉक्ड थे Vicky Kaushal, ऐसे...

Katrina Kaif के भाव देने पर पहले शॉक्ड थे Vicky Kaushal, ऐसे शुरू हुई थी पावर कपल की लव स्टोरी

Date:

Related stories

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

Vicky Kaushal: फैंस को भी यकीन नहीं हो पा रहा था जब यह खबर खूब चर्चा में आई थी कि विक्की कौशल कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं। उस समय कैटरीना बॉलीवुड की डिमांडिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर थी वहीं विक्की इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे थे। हालांकि कहा जाता है कि जोड़ियां तो ऊपर से बनकर आती है और ऐसे में कैटरीना और विक्की की मुलाकात हुई।।2021 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। हालांकि इस बारे में अब तक कई खबरें वायरल होती रहती है लेकिन हाल ही में विक्की कौशल खुद अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए नजर आए।

विक्की ने किए कई मजेदार खुलासे

दरअसल विक्की टॉक शो ‘वी आर यूवाज’ के बी ए मैन यार के एपिसोड में होस्ट निखिल तनेजा के साथ बात करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने कैटरीना संग अपनी लव स्टोरी को लेकर भी कई मजेदार खुलासे किया। उन्होंने कहा कि “शुरुआत में जब कैटरीना मुझसे बात कर रही थी तो मैं चौंक गया था क्योंकि मुझे भरोसा नहीं हो रहा था कि इतनी बड़ी स्टार मुझसे क्यों भाव दे रही है और मैं इस चीज को स्वीकार नहीं कर पा रहा था।”

विक्की कौशल ने की थी पहल

इस बारे में विक्की कौशल ने कहा, “कैटरीना एक बहुत अच्छी इंसान है। जब मैंने उन्हें जाना तो मुझे लगा कि मैं उनके साथ पूरी जिंदगी रह सकता हूं। मैंने एक दिन उन्हें मैसेज कर किया और फिर डिनर पर चलने के लिए कहा और वह मान गई। इसके बाद ही हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन मुझे कभी यह नहीं लगा था कि कैटरीना कैफ मेरे से शादी करने के लिए हां करेंगी। हालांकि यह सच है कि हम दोनों एक दूसरे के लिए शुरुआत से ही काफी सीरियस थे और हमें लगा था कि यह रिलेशनशिप कुछ तो कमाल दिखाएंगी।”

शुरुआत में विक्की को भी नहीं हो रहा था यकीन

वहीं विक्की कौशल ने कहा, “शुरुआत में तो मैं खुद भी हैरान था कि बॉलीवुड की इतनी बड़ी स्टार मुझे क्यों भाव दे रही है। मुझे यह बात थोड़ी अजीब भी लगती थी और मैं इस पर भरोसा नहीं कर पा रहा था लेकिन मैं काफी लकी हूं कि कैटरीना मुझे मिली और उन्होंने मुझे चुना। वह काफी अच्छी इंसान है।”

डेट करने के बाद एक दूसरे के हमसफर बने कैटरीना और विक्की

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की कौशल साल 2021 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी से पहले दोनों की डेटिंग की खबरें तो सामने आ रही थी लेकिन इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। कई दफा उन्हें साथ में स्पॉट किया जाता था। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल हाल ही में सारा अली खान के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे तो कैटरीना कैफ बहुत जल्द सलमान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories