गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनGadar 2 Success Party में पहुंचकर Vicky Kaushal ने ली धमाकेदार एंट्री,...

Gadar 2 Success Party में पहुंचकर Vicky Kaushal ने ली धमाकेदार एंट्री, कूल और डैशिंग अंदाज से जीता सभी का दिल

Date:

Related stories

डैशिंग लुक में स्पॉट हुए Vicky Kaushal को देख कायल हुई भीड़, कैमरे के लिए दिए ऐसे पोज

Vicky Kaushal: विक्की कौशल सपने हैंडसम अवतार से लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। यही वजह है कि उन्हें जब भी स्पॉट किया जाता है सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाते हैं। इस बीच उन्हें स्टूडियो से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया और उनका यह वीडियो चर्चा में है।

Gadar 2 Success Party: बीती रात बॉलीवुड की मायानगरी में गदर 2 की ग्रेंड सक्सेस के बाद बड़े इवेंट शो का आयोजन किया गया. इसमें इंडस्ट्री के दिग्गज से लेकर न्यू कमर्स तक हर किसी ने शिरकत करके महफिल में चार चांद लगा दिए. इन सभी के वीडियोज आह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं इस बीच एक्टर विकी कौशल की धमाकेदार एंट्री भी सभी का ध्यान खींच रही है, उनके लुक को देख फैंस विकी पर फिदा हो रहे हैं ते वहीं कुछ फैंस इमोजी के जरिए भी अपना प्यार उन तक पहुंचा रहे हैं.

विकी कौशल ने डेशिंग लुक से खींचा ध्यान

बता दें कि मौकी गदर 2 की सक्सेस पार्टी का था, जहां काफी कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके चलते अब इस इवेंट की फोटोज और वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रही हैं. इस बीच एक्टर विकी कौशल का लुक काफी अलग और शानदार रहा, जैसा कि दिख रहा है कि स्टेज पर एक्टर ब्लू डेनिम और ब्लू जींस में सभी के दिलों की धड़कन बढ़ाते नजर आ रहे हैं. साथ में फेस पर चश्मा और यह न्यु बीयर्ड वाला लुक सभी का ध्यान खींच रहा है.

विकी पर फैंस ने लुटाया दिल खोलकर प्यार

बता दें कि एक्टर विकी कौशल की यह वीडियो अब हर जगह तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर हाथ जोड़कर अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं. उनकी स्माइल भी सभी यूजर्स का दिल जीत रही है इसे देख फैंस जमकर नॉन स्टॉप कमेंट कर रहे हैं. इस बीच विकी अकेले ही स्पॉट हुए जिसके चलते लोगों ने कैटरीना को भी मिस किया. एक फेन तारीफ करते हुए लिखा कि विकी आप क्यूटनेस और हॉटनेस का परफेक्ट ब्लेंड हो तो वहीं दूसरे ने टांग खींचते हुए कहा कि शादी के बाद आपके चेहरे पर काफी ग्लो आ गया है.

ये सितारे भी रहे शामिल

आपको बता दें कि यह इवेंट काफी शानदार रहा जहां शाहरूख खान, आमिर खान, सनी देओल, संजय दत्त समेत फिल्म जगत के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की. उनकी एंट्री से यह इवेंट और भी शानदार बन गया जिसकी फोटोज और वीडियोज अब हर जगह धमाल मचा रही हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

    

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories