Home मनोरंजन फिल्म Chhava के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का फर्स्ट लुक,...

फिल्म Chhava के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का फर्स्ट लुक, एक्टर को छत्रपति संभाजी महाराज बने देख दंग रह गए फैंस

Vicky Kaushal:Vicky Kaushal की अपकमिंग फिल्म Chhava से उनका 1st लुक लीक हो गया है, जहां उन्होंने छत्रपति संभाजी महाराज का लुक क्रिएट हर किसी को दंग कर दिया है।

0
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री के कई वर्सटाइल एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने स्वीट सिंपल लवर बॉय के साथ-साथ धाकड़ जवान तक का किरदार निभाया और अपने चाहने वालों को खुश भी किया है। बीते कुछ महीनों पहले इंटरनेट की दुनियां में अपने धाकड़ किरदार एंड अपनी शानदार फिल्म सैम बहादुर के चलते वाहवाही बटोर रहे थे, यहीं अब वह एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म छावा को लेकर सुर्खियों में बन गए हैं।जहां फिल्म के सेट से एक्टर के किरदार की पहली तस्वीर लीक हो गई है तो, चलिए उनकी इस तस्वीर और यूनिक लुक पर एक नजर डालते हैं।

सेट से लीक हुई Vicky Kaushal की तस्वीर

धमाकेदार एक्शन से लेकर कॉमेडी तक के रोल्स से अपने शानदार हुनर को साबित करने वाले विक्की कौशल आए दिन अपने न्यू किरदार से फैंस का दिल जीत लेते हैं। यहीं अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, सोशल मीडिया पर एक्टर की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है और वह कहीं और की नहीं उनकी अपकमिंग फिल्म छावा के सेट की है। साथ ही आपको बता दें, एक्टर अपनी इन फोटोज में छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में शूट करते और उन्हीं की तरह गर्दा उड़ाते नजर आ रहे हैं। बात की जाए विक्की के इस लुक की तो, अपने इस डिफरेंट लुक के लिए वह लॉन्ग हेयर्स और बियर्ड के साथ धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने माथे पर चंदन का टिका और गले में रुद्राक्ष की माला भी डाल रखी है।

दंग रह गए फैंस

विक्की हर बार अपनी ताबड़तोड़ एक्टिंग और डिफरेंट रोल्स से फैंस के छक्के छुड़ा देते हैं लेकिन, इस बार एक्टर ने अपनी एक्टिंग ही नहीं अपने लेटेस्ट लुक से भी हर किसी को हैरान कर के रख दिया है। और जैसे ही उनके चाहने वालों ने उनका यह अवतार देखा वह खुदको रोक नहीं पाए और उन फोटोज पर अपने हैरानी भरे एक्सप्रेशन्स देते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version