Home मनोरंजन अनुराग कश्यप की फिल्म में डीजे के किरदार में नजर आएंगे Vicky...

अनुराग कश्यप की फिल्म में डीजे के किरदार में नजर आएंगे Vicky Kaushal, एक्टर का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए क्रेजी

0

Vicky Kaushal: बॉलीवुड के मशहूर‌ एक्टरों में से एक विक्की कौशल अक्सर अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसी कड़ी में विक्की कौशल से रिलेटेड एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि, एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत’ में डीजे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है।

शेयर किया मोशन पोस्टर

एक्टर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस नई फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के लिए स्पेशल नोट भी लिखा है। विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए किरदार की झलक दिखाते हुए एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि, ‘उस शख्स के लिए मेरी मोहब्बत, जिसने फिल्मों के लिए मेरा पहला दरवाजा खोला…मनमर्जियां का डीजे सैंड्ज बड़ा होकर अब डीजे मोहब्बत बन गया है।’

Also Read: Farebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की बोल्डनेस देख दीवाने हुए फैंस, आखिर इस बार किस हद को करेंगी पार

अनुराग कश्यप को लेकर कही ये बात

अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी ‘ऑलमोस्ट प्यार विच डीजे मोहब्बत’ के किरदार को लेकर विकी कौशल ने कहा कि, ‘अनुराग सर ने एक मेंटर, एक दोस्त और कई मायनों में सिनेमा की दुनिया में मेरे लिए खिड़की की भूमिका निभाई है. जब उन्होंने मुझसे इस रोल को लेकर बात की, तो मैं तुरंत तैयार हो गया और यह स्पेशल अपीयरेंस स्पेशल फिल्म के लिए है, जिसे मेरे खास दोस्त ने बनाया है’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के कास्ट की बात की जाए तो इसमें, अलाया एफ लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं करण मेहता इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। बता दें कि, पिछले कुछ समय पहले ‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत; का ट्रेलर भी लांच किया गया था। विक्की कौशल के फैंस को उनकी यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को सिल्वर स्क्रीन में देखने को मिलेगी।

Also Read: फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version