रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनक्या एक बार फिर खुशखबरी सुनाने जा रही हैं Rakhi Sawant? डायमंड...

क्या एक बार फिर खुशखबरी सुनाने जा रही हैं Rakhi Sawant? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर किया हंगामा, जानें क्या है माजरा

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: अगर कभी ड्रामा क्वीन का नाम लिया जाए तो सबसे उपर और कसी का नहीं बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की दुनियां में सुनामी लाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम लिया जएगा। राखी हर बार कोई न कोई बहाना ढूंढ की लेती हैं लोगों की नजरों में आने का और उन्हें एंटरटेन करने का। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां एक्ट्रेस की एक रीसेंट वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपनी डायमंड की रिंग को फ्लॉन्ट करती एंड अंबानी फैमिली को इस रिंग का क्रेडिट देती दिखीं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

Rakhi Sawant को अंबानी फैमिली से मिला करोड़ों का तोहफा

हर बार की तरह राखी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह काफी एक्सपेंसिव रिंग को फ्लॉन्ट करती और खूब हंगामा मचाती नजर आईं। बताते चलें इस वीडियो को filmygyan नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट से इंटरनेट पर डाला गया है। जब एक पैपराजी द्वारा यह पूछा गया यह रिंग आपको किसने दी तो, राखी ने जवाब देते हुए कहा “ये अंबानी जी ने दी है मुझे” आगे बढ़ते हुए उन्होंने बताया कि, उनके बेटे की शादी है, अरे जब उन्होंने रेहाना को एक परफॉर्मेंस के लिए 1 थाउजंड दिया था न तो ये तो मुझे सिर्फ मुंह दिखाई दी है।

कीमत उड़ा देंगे होश

यहीं इस रिंग को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह काफी महंगी है लेकिन अगर बात की जाए इसके एक्चुअल प्राइस की तो एक्ट्रेस ने अपनी बातचीत के दौरान यह खुलासा किया और बताया “अगर आप इसकी कीमत सुनेंगे तो आप वहीं पर लेट जाएंगे, गिर जाएंगे और यह 50 करोड़ की रिंग है।

फैंस ने दिये फनी रिएक्शन

अक्सर लोग राखी का ड्रामा देख उनका मजाक उड़ाते या उनपर बुरी तरह हंसते नजर आते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।दरअसल जैसे ही राखी ने अपने रिंग का प्राइस 50 करोड़ बताया तो लोगों ने उनकी हंसी उड़ाते हुए कहा “चोर बाज़ार में दुकान होगी इसकी वहीं से ली होगी झूटी। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा “ये झूट और ड्रामा राखी की हॉबी है। इसी बीच एक यूजर ने तो उनकी शादी पर बात करते हुए लिखा “फिर से शादी करने जा रही हो क्या इस बार हमें जरूर बुलाना”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories