शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजननवाबों के दामाद बनते-बनते रह गए Vijay Deverakonda, रश्मिका ही नहीं इन...

नवाबों के दामाद बनते-बनते रह गए Vijay Deverakonda, रश्मिका ही नहीं इन हसीनाओं संग भी उड़े थे इश्क के चर्चे

Date:

Related stories

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है और उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। टॉलीवूड के डिमांडिंग स्टार आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने अपनी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाई है लेकिन यह भी सच है कि वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों के दिलों को घायल करना बखूबी जानते हैं। लोगों को वह अपने स्टाइलिश लुक से हमेशा इम्प्रेस करते हैं और उनका नाम आए दिन साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जाता है। रश्मिका पहली लड़की नहीं है जिसके साथ विजय की लिंकअप की खबरें आई हैं। इससे पहले भी देवरकोंडा का नाम कई हसीनाओं संग जुड़ा है और डेटिंग की खबरें भी सामने आई है। आइए देखते है लिस्ट में कौन-कौन से नाम हैं शामिल।

बेल्जियन मॉडल विर्गिन संग सीरियस थे विजय

विजय देवरकोंडा का नाम बेल्जियन मॉडल विर्गिन के साथ एक समय में काफी चर्चा में था। कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं यहां तक कि साल 2018 में दोनों की कुछ इंटीमेट तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी जिसने फैंस के बीच मानो हंगामा मचा दिया। विर्गिन के साथ विजय लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके थे।

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

इजाबेल लेइट को भी डेट कर चुके हैं विजय

रिपोर्ट्स की माने तो विजय देवरकोंडा ब्रिजेलियन मॉडल इजाबेल लेइट को भी डेट कर चुके हैं। दोनों की साथ की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी खैर इसपर अब ता आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सारा अली खान संग भी उड़ी थी इश्क की अफवाहें

जब कॉफ़ी विद करण में सारा अली खान से खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया था और विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया था। उस समय यह अफवाहें चर्चा में थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी और यह सिर्फ सारा की तरफ से था।

क्या रश्मिका संग प्यार में हैं विजय

रश्मिका मंदाना और विजय का नाम आए दिन साथ में ट्रेंड करता है। दोनों के बीच अफेयर्स के चर्चे खूब सुनने को मिलते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपना दोस्त बताते हैं। दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती है।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories