शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं दिशा पटानी! 'योद्धा' एक्ट्रेस की...

Viral Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं दिशा पटानी! ‘योद्धा’ एक्ट्रेस की कूल ड्रेस ने दिया धोखा

Date:

Related stories

Viral Video: हाल ही में ‘योद्धा’ फिल्म में नजर आने वाली दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। एक तरफ वह कल्कि की 2898 AD को लेकर लाइमलाइट बटोर रही है तो अपने फैशन सेंस से भी लोगों को हैरान कर देती है। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि कैमरे पर दिशा पटानी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। आइए देखते हैं आखिर क्यों दिशा आई चर्चा में और क्यों इनका यह वीडियो हो रहा है वायरल।

फैशन स्टेटमेंट से दिल जीत गई दिशा

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि दिशा पटानी कूल लुक में नजर आ रही है। उन्होंने व्हाइट स्पेग्री टॉप को ग्रे जॉगर्स के साथ पेयर किया और इस दौरान हाथों में ब्लैक पर्ल ब्रेसलेट और शेड्स से इस लुक को कंप्लीट टच दे रही हैं। लोगों की निगाहें उनकी कर्व्स और गले में यूनिक पेंडेंट पर अटक गई। खुले हुए बिखरे बालों में दिशा पटानी की खूबसूरती देखने लायक है। निश्चित तौर पर वह समर वाइब्स देकर फैंस का दिल जीत गई है।

लोगों की अटकी निगाहें

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनकी नजरें उस समय अटक गई जब दिशा पटानी अपने जॉगर्स को कैमरे पर ठीक करती हुई दिखाई दी है। वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग दिशा पटानी के लुक की तारीफ कर रहे हैं और उनके फैशन सेंस पर मर मिटने के लिए तैयार हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा लवली तो दूसरे फैंस ने तारीफ में उन्हें क्यूट कहा है। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश करते हुए दिखे।

फैशन स्टेटमेंट से दिल जीत लेती है दिशा

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दिशा पटानी अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीत लेती है। कभी बिकिनी तो कभी साड़ी में वह तड़का लगाने में पीछे नहीं रहती है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ ‘योद्धा’ फिल्म में दिखाई दी थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘कल्कि 2898 AD’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories