बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरViral Video: दोस्तों संग दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में इठलाती दिखीं सारा...

Viral Video: दोस्तों संग दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में इठलाती दिखीं सारा तेंदुलकर, कूल स्टाइल में जीता दिल

Date:

Related stories

Viral Video: अपनी सिंगिंग से दुनिया भर में अपनी एक पहचान बना चुके भारतीय सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के म्यूज़िक कॉन्सर्ट में बीते दिन सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। उसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी नजर आए। ऐसे में दिलजीत के कॉन्सर्ट को एंजॉय करने के लिए सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर भी खास अंदाज में पहुंची। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन है और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती है। ऐसे में दिलजीत के कॉन्सर्ट को एंजॉय करने के लिए सारा दोस्तों के साथ नजर आई।

स्टाइल के मामले में नहीं है सारा का जवाब

सारा तेंदुलकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने लायक है। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्पेगरि टॉप को डेनिम और स्टाइलिश फुटवियर से कंप्लीट कर रही है। वहीं उन्होंने अपने हाथ में एक फ्लोरल श्रग स्टाइल किया है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल सटल मेकअप और इयररिंग्स में सारा की खूबसूरती देखने लायक है। इस दौरान वह पैपराजी से मुस्कुरा कर हाय कहती हैं और उनका धन्यवाद देती हुई नजर आती है। वीडियो में उनके लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

खास अंदाज में धड़कनें बढ़ा देती हैं सारा

इस कॉन्सर्ट से खास झलक सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी फैंस को दिखाई है जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को खूब एंजॉय कर रही है। यह बात सच है कि अपने हर पोस्ट से फैंस की धड़कनें बढ़ा देने में सारा तेंदुलकर का कोई जवाब नहीं है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। बीते कुछ समय से वह क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। तो दूसरी तरफ सारा अपने स्टाइल के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories