शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनVirat Kohli की तारीफ में Anushka Sharma हुई इमोशनल, कहा- 'आप गॉड...

Virat Kohli की तारीफ में Anushka Sharma हुई इमोशनल, कहा- ‘आप गॉड चाइल्ड हो’

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: बुधवार का दिन भारतीय क्रिकेट टीम और इंडिया के लिए किसी खास तोहफे से कम नहीं था खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए। दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मुकाबले में भारत ने जीत दर्ज कर फाइनल में अभी भी जगह बना ली है। इस मैच में विराट कोहली ने एक और रिकॉर्ड बना लिया है। दरअसल उन्होंने 50वां वनडे शतक बनाकर अपने नाम एक नई उपलब्धि हासिल कर ली है और ऐसे में उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पति के इस उपलब्धि से अनुष्का शर्मा के पैर जमीन पर नहीं है और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर कर विराट पर प्यार लुटाती नजर आई।

अनुष्का ने की विराट की तारीफ

anushka sharma

अनुष्का ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर करके कैपश्न में उन्हें भगवान का बच्चा बताया है। उन्होंने लिखा, “भगवान सबसे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर है। तुम्हारे प्यार को पाने के लिए मैं उनकी बहुत बड़ी आभारी हूं। तुम्हें दिन पर दिन और मजबूत बनते हुए देखना और वह सब हासिल करना जो तुम चाहते हो बहुत ही लाजवाब है। तुम खुद के और खेल के लिए हमेशा ही ईमानदार रहे हो। वास्तव में तुम भगवान के ही बच्चे हो।” इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने पूरी इंडिया को ‘दिस, गन टीम कहा है। वहीं अनुष्का ने 7 विकेट लेने और मैन ऑफ द मैच जीतने के लिए मोहम्मद शमी की तारीफ भी खास अंदाज में करती हुई नजर आई।

खास अंदाज में प्यार लुटाते दिखे थे कपल

वहीं इससे पहले विराट कोहली ने जब 50वां शतक जड़ा तो वह झुककर सचिन तेंदुलकर का अभिवादन करते हुए नजर आए। इतना ही नहीं पति के उपलब्धि पर स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा प्यार लुटाती हुई नजर आई। वह वहां से ही अपने पति को फ्लाइंग किस देती हुई दिखी। उसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वहीं जवाब में विराट कोहली भी अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस देते हुए दिखे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिन से अनुष्का शर्मा अपनी प्रेगनेंसी रयूमर्स को लेकर काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द दूसरे बच्चों का स्वागत करने के लिए तैयार है। हालांकि इस बारे में कपल ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories