शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंक्या Kangana Ranaut को एयरपोर्ट पर गार्ड ने जड़ा थप्पड़?

क्या Kangana Ranaut को एयरपोर्ट पर गार्ड ने जड़ा थप्पड़?

Date:

Related stories

Punjab News: थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut के बयानों को लेकर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले- ‘पंजाब को अलगाववादी….’

Punjab News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सक्रियता राज्य में बढ़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान ने आज पांचवें पातशाह श्री गुरु अर्जुन देव के शहीद दिवस पर सोहाना के गुरुद्वारा में परिवार समेत शीश झुकाया है।

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट भाजपा के टिकट पर जीतने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है।

Kangana Ranaut के साथ हुई घटना से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल

घटना से जुड़े एक वीडियो को Siddharth नाम के एक्स यूजर ने पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा, “कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा। इसके साथ ही कारण भी लिखा है, जिसमें बताया गया है कि, किसानों को खालिस्तानी बोलने की वजह से इस महिला जवान ने ऐसा किया है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories