गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनAugust के आखिरी हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज, इन 5...

August के आखिरी हफ्ते में मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज, इन 5 web series का OTT पर उठाएं फ्री में लुत्फ

Date:

Related stories

Web series to watch in august: ओटीटी के इस दौर में लोग वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद करते हैं। घर में बैठकर वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं और इसके लिए उन्हें कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ती है। खास बात यह है कि आप इन कहानियों को कभी भी एंजॉय कर सकते हैं। अगर आप भी वेब सीरीज लवर है तो अगस्त के आखिरी हफ्ते में आप ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत कुछ ऐसा है जो फ्री में देख सकते हैं। आईए जानते हैं अगस्त के आखिरी हफ्ते में आखिर आप किन वेब सीरीज को कर सकते हैं एंजॉय। खास बात यह है कि लोगों के बीच ये वेब सीरीज काफी डिमांड में है।

सुष्मिता सेन के ‘ताली’ को देख सकते हैं आप

सुष्मिता सेन की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ताली को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गणेश से गौरी बनने तक का सफर निभाया है और कहने में दो राय नहीं है कि आपके लिए यह एंटरटेनमेंट का पूरा डोज है। आप चाहे तो इसे फ्री में जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं। रियल लाइफ पर बनी हुई यह सीरीज लोगों को काफी पसंद आ रही है और यह आपको इंस्पायर्ड करने के लिए भी काफी है।

सस्पेंस थ्रिलर है विजय वर्मा की ‘कालकूट’

अगर आप क्राइम और सस्पेंड से भरपूर वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं तो विजय वर्मा की यह वेब सीरीज आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। ‘कालकूट’ को आप जिओसिनेमा पर एंजॉय कर सकते हैं। इस सीरीज में विजय के साथ श्वेता त्रिपाठी नजर आ रही है। यह समाज में फैले हुए अंधविश्वास को तोड़ने की वेब सीरीज है और कहानी काफी अलग है।

‘लखन लीला भार्गव’ को भी लोग कर रहे हैं खूब स्ट्रीम

रवि दुबे की यह वेब सीरीज ‘लखन लीला भार्गव’ एक वकील की कहानी है। आप इस वेब सीरीज को जिओ सिनेमा पर इंजॉय कर सकते हैं। फिलहाल इसके सिर्फ दो एपिसोड जारी किए गए हैं लेकिन 23 अगस्त को आगे के एपिसोड भी रिलीज किए जाएंगे। अगर आप अपने अगस्त के आखिरी हफ्ते को मजेदार बनाना चाहते हैं तो आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

इस दिन रिलीज होने वाली है ‘बजाओ’

25 अगस्त को तीन दोस्तों की यह कहानी रिलीज होने के लिए तैयार है। पंजाबी पॉप म्यूजिक और दोस्ती की यह कहानी वाकई आप इंजॉय कर सकते हैं वह भी फ्री में। जिओ सिनेमा पर रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘फ से फेंटेसी’ वेब सीरीज भी है काफी ट्रेंड में

अगर आप एंटरटेनमेंट के साथ साथ रोमांस का तड़का लगाना चाहते हैं तो आप इस वेब सीरीज को जरूर एंजॉय करें। जिओसिनेमा पर आप फ्री में देख सकते हैं। इस सीरीज की कहानी काफी अलग और मॉडर्न है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories