शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनक्या लेटेस्ट सॉन्ग Nora में अपने हॉट मूव्स से फैंस का दिल...

क्या लेटेस्ट सॉन्ग Nora में अपने हॉट मूव्स से फैंस का दिल जीत पाएंगी Nora Fatehi? जानें यहां

Date:

Related stories

Nora Fatehi: मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपनी अपकमिंग मूवीज एंड गानों को लेकर फैंस के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। इसी तरह बीते कई दिनों से एक्ट्रेस अपने अपकमिंग सॉन्ग नोरा को लेकर चर्चाओं में बनी हुई थीं और फैंस उनके इस गाने का भी हर बार की तरह बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। अगर आप भी उनके दीवानों में से एक हैं तो आपको बता दें नोरा का यह रीसेंट सॉन्ग रिलीज़ कर दिया गया है। चलिए अब जानते हैं कि, क्या अपने इस गाने से भी एक्ट्रेस फैंस का दिल जित पाएंगी या नहीं।

रिलीज़ हुआ Nora Fatehi लेटेस्ट सॉन्ग

बता दें, नोरा फतेही का यह मोस्टअवेटेड सॉन्ग कल शाम यानी 6 जून 2024 को 6:30 पर उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है। यहीं आपको बता दें एक्ट्रेस का यह गाना उनके बाकी सॉन्ग्स से काफी ज्यादा एनर्जेटिक और धांसू है। अभी तक नोरा के इस गाने को 347,259 लोग देख चुके हैं।

दिलकश डांस और हॉट मूव्स से भरपूर है नोरा का ये गाना

इसी के साथ आपको बताते चलें, नोरा का यह गाना डांसर के हॉट मूव्स और कातिलाना डांस से भरपूर है। अपने इस गाने में नोरा 5-6 अलग-अलग स्टाइलिश कपड़ों में बलखाती नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग के लिरिक्स और इसका जबरदस्त म्यूजिक सुन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, डांसर का यह गाना फैंस को काफी ज्यादा पसंद आने वाला और एक हिट सॉन्ग बन सकता है।

क्या खास है गाने में?

अगर बात की जाए नोरा फतेही के इस गाने में क्या खास है तो आपको बता दें, बाकी सभी गानों में एक्ट्रेस और डांसर नोरा केवल अपना डांस दिखाती और लिप्सिंग करती नजर आती थीं लेकिन, अपने इस गाने में नोरा ने अपनी आवाज दी है जो इस की गाने की सबसे ज्यादा खास बात है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories