शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमख़ास खबरेंAbhishek Sharma की बहन Komal Sharma दें सकती हैं Dua Lipa को...

Abhishek Sharma की बहन Komal Sharma दें सकती हैं Dua Lipa को टक्कर; देखें शानदार तस्वीरें

Date:

Related stories

Komal Sharma: Abhishek Sharma ने इस सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। युवा खिलाड़ी ने जिस तरह से इस साल प्रदर्शन किया है उससे उनकी तुलना Yuvraj Singh से हो रही है। उन्होंने इस साल अपने डेब्यू सीजन में हीं कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। लेकिन, अभिषेक ने जब भी बाउंड्री लगाई, उनकी बहन का खुबसूरत चेहरा हमेशा उनका सपोर्ट करता और चीयर करता दिखा।

अभिषेक की बहन कोमल शर्मा हैदराबाद के हर मैच में अपने भाई का लकी चार्म बनकर उनके साथ दिखीं। कोमल के पिक्चर्स जल्द हीं इंटरनेट पर धमाल मचाते दिख गए जब कुछ सेलिब्रिटीज क्रिकेटर्स के साथ उनकी फोटो वायरल होने लगी।

कौन हैं Komal Sharma?

Komal Sharma अभिषेक से 7 साल बड़ी हैं और सिर्फ इंटरनेट पर मौजूद रहने वाली लड़की नहीं है बल्कि एक अच्छी डॉक्टर हैं। उन्होंने NIMS, जयपुर से फिजियोथेरेपी में मास्टर्स की है। वह अभी अमृतसर के SGRD Medical College में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम कर रहीं हैं।

इंटरनेशनल स्टार Dua Lipa की तरह खुबसूरत

आपको बता दें, Komal इंटरनेशनल स्टार Dua Lipa की तरह हीं काफी खुबसूरत हैं और दोनों की पर्सनालिटी और फेस काफी मिलते-जुलते लगते हैं। वे अपनी खुबसूरती से भीड़ से काफी अलग दिखतीं हैं और लोगों को आकर्षित करती हैं। दोनों की फैशन चॉइस काफी अलग है और इन्हें एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है। इस तरह वह Dua Lipa को भी टक्कर देे सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories