hvd

Adnan Ahmed: पाकिस्तान में भारत के दुश्मनों का एक के बाद एक खात्मा होता चला जा रहा है। बता दें कि कराची में भारत के एक बड़े दुश्मन आतंकी अदनान अहमद को मार गिराया है। चलिए क्या है पूरी खबर

मौत के घाट उतरा आतंकी

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ महीनों से पाकिस्तान में लगातार भारत के दुश्मनों यानी कि आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। इसी कड़ी में आतंकी अदनान अहमद को भी मार गिराया गया है।

बता दें कि कुछ अज्ञात लोगों ने 3 दिन पहले कराची में लश्कर ए तैयबा के कमांडर और पिछले कुछ सालों में सुरक्षा बलों के काफिले पर हमला करने वाले और साजिश करने वाले आतंकी को गोलियों से छलनी करके मौत के घाट उतार दिया गया है।

ISI संगठन की सुरक्षा के बाद भी चली गई जान

जानकारी के लिए बता दें कि हमलावरों ने आतंकी को करीब से सिर, छाती और पेट में कई बार गोलियां मारी है। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हैरान करने वाली बात यह है कि ISI संगठन ने उस आतंकवादी को करीब दो स्तरीय की सुरक्षा दी थी। इसके बावजूद उसकी मौत के घाट उतार दिया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि लश्कर ए तैयबा के समर्थक टेलीग्राम अकाउंट से सीसीटीवी फुटेज और कई तस्वीरें जारी की गई। जिसमें एक वैन में हंजला का गोलियों से छलनी शव दिखाई दे रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।