Home ख़ास खबरें Aiden Markram की पत्नी Nicole Markram की खूबसूरती दे सकती है बॉलीवुड...

Aiden Markram की पत्नी Nicole Markram की खूबसूरती दे सकती है बॉलीवुड के टॉप हिरोइनों को मात

Aiden Markram की पत्नी Nicole Markram सनराइजर्स फ्रेंचाइजी की चहेती हैं और फैंस उनके फोटोज काफी पसंद करतें हैं।

Nicole Markram
Nicole Markram

Nicole Markram: Aiden Markram साउथ अफ्रिकी टीम के टी20 के कप्तान हैं और विश्व के टॉप प्लेयर्स में से एक हैं। वन-डे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने सनराइजर्स फ्रेंचाइजी को दूसरा SA20 टाइटल जिताया। इसके बाद वह फिलहाल IPL 2024 में अच्छा खेल रहे हैं।

एडेन भले हीं अपनी टीम के लिए अच्छा खेल रहें हों, लेकिन उनके बुरे वक्त में सिवा उनके पत्नी Nicole Markram के शायद हीं कोई आता होगा। आपको बता दें, Nicole हमेशा Aiden के साथ नज़र आती हैं। इस जोड़ी की शादी पिछले साल हीं हुई थी। हालांकि दोनों नेे इससे पहले लगभग एक दशक तक एक-दूसरे को डेट किया था।

कौन हैं Nicole Markram?

Nicole Markram एक एन्त्रेप्रेन्योर हैं जो Nadora Jewellery नाम से एक बिजनेस चलातींं हैं। जिसमें वह सिल्वर और गोल्ड के रिंग्स, नेकलेस और इअररिंग्स वगैरह जैसे प्रोडक्ट खुद बनातीं हैं। इसके अलावा वह एक बेकिंग हाउस भी चलातीं हैं। मिस मार्करम टैलेंण्ट की इतनी धनी हैं कि उनके दोनों बिजनेस अच्छे से चल रहे हैं।

Nicole एक NGO से भी जुड़ी हुईं हैं जिसका नाम Abba House है और एक धार्मिक संस्था है। वह दुनिया में पॉजिटीवीटी फैलाने में बड़ी गहराई से विश्वास करतीं हैं।

Nicole Markram का सोशल मीडिया हाइप

Nicole में भले हीं टैलेण्ट कूट-कूटकर भरा हो लेकिन, वह सोशल मीडिया का उपयोग कम करती हैं। वह अपनी सोलो पिक्चर्स भी बहुत रेयर पोस्ट करतीं हैं। उनकी शादी के बाद से वह ज्यादातर फोटोज अपने हसबैण्ड Aiden के साथ हीं पोस्ट करतीं हैं। हालांकि वह सनराइजर्स फ्रेंचाइजी की चहेती हैं और फैंस उनके फोटोज काफी पसंद करतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version