गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंArmy Helicopter Crash: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हुआ...

Army Helicopter Crash: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटना का शिकार, पायलट घायल

Date:

Related stories

Helicopter Crash in America: 2 ‘ब्लैक हॉक’ हेलीकॉप्टर क्रैश, 9 लोगों की मौत…आतंकी लादेन को मारने में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका

अमेरिका का सबसे बेहतरीन और अत्याधुनिक चीजों से लैश किया गया ब्लैक हॉक हेलीकॉप्टर आज अचानक से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।

Colombia Helicopter Crash में चार जवानों की मौत, राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने दिए जांच के आदेश

साउथ अमेरिका में सेना का एक जहाज अचानक से क्रैश हो गया । इसकी वजह से 4 सैनिकों की मौत हो गई।

Army Helicopter Crash: सेना का चीता हेलीकॉप्टर क्रैश, दोनों पायलट शहीद

Army Helicopter Crash: अरूणाचल प्रदेश में गुरुवार को सेना का चीता हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। हादसे में दोनों पायलट के शहीद होने की सूचना है।

Army Helicopter Crash: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर की क्रैश होने की खबर आ रही है। किश्तवाड़ जिले के दूर-दराज के इलाके में सेना का ध्रुव हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में दो से तीन लोग सवार थे। खबरों की मानें तो एक जवान शहीद हो गया है और 1 जवान और पायलट घायल हो गए हैं।

सेना का बचाव अभियान जारी

जानकारी के मुताबिक, किश्तवाड़ जिले की मारवाह इलाके में गुरुवार सुबह सेना का एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि पायलट को चोटें आई है और घायल हुआ है, मगर सुरक्षित है। वहीं, हादसे वाली जगह की कई फोटो भी सामने आ रही हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और सेना की बचाव दल की टीम मौके पर पहुंच गई है। अब बचाव अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें: Sharad Pawar Resigns: NCP अध्यक्ष पद से शरद पवार ने किया इस्तीफे का ऐलान, फैसले से पार्टी हैरान

वहीं, जानकारी के मुताबिक, किश्तवाड़ में खराब मौसम के कारण भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ। इस दौरान संचार सेवाएं बिल्कुल भी सही से काम नहीं कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें