मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAyodhya News: बड़ी खुशखबरी! मात्र इतने रूपये में बुक करे अयोध्या के...

Ayodhya News: बड़ी खुशखबरी! मात्र इतने रूपये में बुक करे अयोध्या के लिए फ्लाइट, जानें कितना होगा किराया

Date:

Related stories

Akshaya Tritiya 2024 पर अयोध्या में लगी आस्था की डूबकी, PM Modi व CM Yogi ने जारी किए बधाई संदेश; जानें डिटेल

Akshaya Tritiya 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार आज देश के विभिन्न हिस्सों में वर्ष के सबसे शुभ मुहूर्तों में से एक अक्षय तृतीया की खास तिथि मनाई जा रही है।

Lok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या दौरा, जानें क्या है खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

Ayodhya News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 30 दिसंबर को अयोध्या का दौरा किया था। जहां उन्होंने महर्षि वाल्मिकी हवाई अड्डे का उद्घाटन किया। साथ ही अयोध्या के लोगों को नई ट्रेनों के साथ-साथ नए रेलवे स्टेशन की सौगात दी। उन्होंने 15700 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं की सौगात भी दी। प्रधानमंत्री मोदी ने नए रेलवे स्टेशन से वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत की। इसी बीच इंडिगो ने दिल्ली से अयोध्या के नए एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी।

दिल्ली से अयोध्या की फ्लाइट का कितना होगा किराया

गौरतलब है कि 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। जहां भारी भीड़ होने की उम्मीद है। जिसको देखते हुए इंडिगो ने दिल्ली से अयोध्या के नए एयरपोर्ट के लिए पहली उड़ान भरी। हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि जिनको निमंत्रण नहीं मिला वह 22 जनवरी को अयोध्या ना आए। खबर के मुताबिक अगर आप दिल्ली से अयोध्या फ्लाइट के द्वारा जाते है तो इसका किराया 4000 रूपये होगा। वहीं इंडिगो की वेबसाइट के मुताबिक दिल्ली से अयोध्या फ्लाइट का किराया 3999 रूपये है। जनवरी के लिए दिल्ली से अयोध्या फ्लाइट का किराया 3597 रूपये है। वापसी की बात करे तो इसका किराया 3598 रूपये है। अगर आप अहमदाबाद से अयोध्या जाना चाहते है तो आप 5199 रूपये में इंडिगो की फ्लाइट से जा सकते है।

22 जनवरी को होनी है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

 दिल्ली से अयोध्या धाम की पहली उड़ान के दौरान इंडिगो के पायलट (कैप्टन) आशुतोष शेखर ने सभी यात्रियों का स्वागत किया। भगवा वस्त्र पहने यात्रियों ने जय श्री राम के नारे लगाए। एयरलाइन ने केक काटकर पहली उड़ान की शुरूआत की। पूरे अयोध्या को भव्य रूप से सजाया जा रहा है। इसी बीच अयोध्या में बड़ी संख्या में भक्तों के आने की उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Latest stories