शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंBabar Azam ने अपने घर के हालात का किया खुलासा, कहा 'मैं...

Babar Azam ने अपने घर के हालात का किया खुलासा, कहा ‘मैं अमीर घर से नहीं आता और हमारे पास पैसे की कमी…’

Date:

Related stories

Babar Azam के मैच फिक्सिंग मामले में बड़ा खुलासा, PCB ने लिया ये फैसला, पढें

Babar Azam: पाकिस्तानी खिलाड़ी Babar Azam औऱ पाकिस्तानी क्रिकेट...

Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान Babar Azam इन दिनों अपने टैलेंट के दम पर सूर्खियों में बने हुए हैं। वह लगातार कई रिकॉर्ड भी तोड़ रहे हैं। पिछले दिनों हीं वह इंग्लैंड के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनकर Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसके अलावा कोहली के बाद 4000 रन बनाने वाले वह दूसरे बल्लेबाज बन गए। बाबर पाकिस्तान के धुरंधर बल्लेबाज हैं और उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं।

Babar Azam ने हाल हीं AB De Viliers को दिए इंटरव्यू में अपने घर के हालात बयाँ करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने कहा, “मैं बहुत ज्यादा अमीर घर से नहीं आता और घर में हमेशा पैसे नहीं रहते थे। लेकिन फिर भी मेरे पिता ने मेरा सपोर्ट किया।

मैं T20 World Cup 2024 के लिए काफी एक्साइटेड: Babar

आपको बता दें, AB De Viliers ने अपने यूट्यूब चैनल ‘AB de Villiers 360’ पर बाबर आज़म का इंटरव्यू पोस्ट किया है। इस दौरान AB ने उनके घर के हालात के बारे में पूछा तो Babar ने बताया की वह किस तरह क्रिकेट का हिस्सा बने। बाबर ने कहा कि उन्होंने टेनिस बॉल से क्रिकेट सीखा और इसलिए जब उन्होंने प्रोफेशनल क्रिकेट बॉल से बैटिंग की तो काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

इसके बाद जब AB ने बाबर से उनके पाकिस्तान टीम की स्थिति पूछी तो उन्होंने कहा, “हमारे टीम में सीनियर प्लेयर्स के होने से काफी सपोर्ट मिल रहा है और इसलिए हम T20 World Cup 2024 के लिए काफी एक्साइटेड हैं।” उन्होंने कहा कि उनके पास इस समय वर्ल्डकप के लिए काफी अच्छी टीम मौजूद है।

इंग्लैंड से मिली थी करारी हार

बाबर आज़म ने भले हीं अपनी टीम के लिए कितनी भी तारिफ की हो, लेकिन फिलहाल पाकिस्तानी टीम की स्थिति देखकर लगता है कि टीम में काफी उलट-फेर हो सकती है। क्योंकि हाल हीं में खेले गए T20I में इंग्लैंड टीम से पाकिस्तान को 4 मैचों की सीरीज 2-0 से गँवानी पड़ी। इसमें टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। इससे पहलेे आयरलैंड से हुए एक मैच में भी टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories