Bengaluru School Bomb Threat:
Bengaluru School Bomb Threat:

Bengaluru School Bomb Threat: देश के दक्षिणी राज्यों में से एक कर्नाटक में आज सुबह से सनसनी मची है। दरअसल आज सुबह एक गुमनाम ईमेल के जरिए बेंगलूरू के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसको लेकर स्कूल प्रशासन के साथ शासन व सूबे का पुलिस अमला भी सतर्क हो गया है। प्रशासन की ओर से सतर्कता अपनाते हुए स्कूलों को पहले खाली करा लिया गया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री सिद्दारमैया ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपना पक्ष रखा है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि अभिवावकों को पेरशान होने की जरुरत नहीं है। धमकी भरे मेल आने के संबंध में प्रशासन जांच कर रहा है और साथ ही सभी तरह के सुरक्षा के इंतेजाम भी किए जा रहे हैं। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दोषियों को पकड़ा जाएगा।

तलाशी अभियान में जुटी पुलिस

कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री सिद्दारमैया ने बेंगलुरु के 15 स्कूलों को धमकी भरे मेल के संबंध में आधिकारिक बयान जारी किया है। उन्होंनें समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन सभी तरह के आवश्यक कदम उठा रहा है। शासन के निर्देश पर सुरक्षा के उपाय किये गये हैं। अभिवावकों को इस संबंध में परेशान होने की जरुरत नहीं है। प्रशासन लगातार तलाशी अभियान चला कर स्कूलों में जांच कर रहा है। हालाकि अभी तक किसी भी तरह की विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है। सीएम का कहना है कि मामले की जांच गहनता से जारी है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

इस क्षेत्र में स्कूलों को मिली धमकी

बेंगलुरु के बसवेश्वर नगर में नेपेल व विद्याशिल्पा सहित 7 स्कूलों को धमकी भरे मेल मिलने की खबर है। इसके अलावा सूबे के कुछ अन्य स्कूलों को भी गुमनाम आईडी से मेल पहुंचे हैं। प्रशासन का कहना है कि सभी स्कूलों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतेजाम कर तलाशी का काम लगातार जारी है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री सिद्दारमैया के साथ गृह मंत्री जी परमेश्वर व आला आधिकारी स्वयं इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। गृह मंत्री ने स्पष्ट किया है कि मामले की जांच गहनता से की जा रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह...